वीडियो : छठ घाट पर जलाए गए दिए की चपेट में आकर झुलसी महिला ..

घाट पर जलाए गए दिए की चपेट में उनकी साड़ी का पल्लू आ गया. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने महिला को आगोश में ले लिया. इसी बीच उन्हें बचाने का भी प्रयास किया गया लेकिन, तब तक वह बुरी तरह झुलस चुकी थी. 





- सदर अस्पताल में किया जा रहा इलाज
- नवानगर प्रखंड के गोविंदपुर गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर प्रखंड के गोविंदपुर गांव में छठ घाट पर जलाए गए दिए की चपेट में आकर एक 53 वर्षीय महिला झुलस गई गंभीर हालत में उसे पहले नवानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बक्सर रेफर कर दिया गया बताया जा रहा है कि महिला को बचाने के क्रम में एक युवक भी मामूली रूप से जख्मी हो गया प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई उधर महिला का इलाज सदर अस्पताल के बर्न वार्ड में जारी है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गोविंदपुर गांव निवासी महिला उषा देवी छठ घाट पर स्वजनों के साथ गई हुई थी. इसी दौरान घाट पर जलाए गए दिए की चपेट में उनकी साड़ी का पल्लू आ गया. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने महिला को आगोश में ले लिया. इसी बीच उन्हें बचाने का भी प्रयास किया गया लेकिन, तब तक वह बुरी तरह झुलस चुकी थी. बाद में उन्हें नावानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पत्थर के सदर अस्पताल में भेज दिया गया है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments