वीडियो : अचानक लगी आग, धू धू कर जल गई बाइक ..

दिन में तकरीबन 4:30 बजे उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया, जब अचानक सड़क पर खड़ी एक बाइक में आग लग गई. लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक यामाहा एफजेड बाइक धू-धू कर जलने लगे और देखते ही देखते पूरी बाइक जलकर स्वाहा हो गई. बाइक से तेज लपटें उठती देख स्थानीय लोगों ने तुरंत ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने आग पर काबू पाया.





- नगर के समाहरणालय रोड में न्यायालय के समक्ष हुआ हादसा
- मची रही अफरातफरी, बाइक मालिक की नहीं हो सकी है पहचान 


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के समाहरणालय रोड में व्यवहार न्यायालय के सामने दिन में तकरीबन 4:30 बजे उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया, जब अचानक सड़क पर खड़ी एक बाइक में आग लग गई. लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक यामाहा एफजेड बाइक धू-धू कर जलने लगे और देखते ही देखते पूरी बाइक जलकर स्वाहा हो गई. बाइक से तेज लपटें उठती देख स्थानीय लोगों ने तुरंत ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने आग पर काबू पाया.




घटना के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शी तथा स्थानीय फर्नीचर व्यवसायी ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि बाइक चालक कम उम्र का ही कोई लड़का था. जैसे ही वह बाइक स्टार्ट करने के लिए पहुंचा बाइक में आग लग गई बाइक में आग लगता देख वह बाइक वहीं छोड़कर भाग निकला. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और बाइक से तेज लपटें उठने लगी. रास्ते से गुजर रहे लोग भी भयभीत हो गए लेकिन तब तक किसी ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और अग्निशमन कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पा लिया. बताया जा रहा है कि बाइक आदर्श नगर निवासी अमित राज की थी. मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार से बात करने पर उन्होंने बताया कि इस तरह की जानकारी प्राप्त नहीं हुई थी.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments