वीडियो : फर्नीचर व पटाखा दुकान में लगी भीषण आग ..

बताया कि वह प्लास्टिक फर्नीचर के स्थायी व्यवसायी हैं. सीजन के मुताबिक पटाखा का खुदरा कारोबार करते हैं. कुछ पटाखा बचा हुआ था. हालांकि, घर और गोदाम में कैसे आग लगी कुछ अभी पता नहीं चल रहा. क्योंकि घर के सभी सदस्य छठ घाट पर एक साथ ही थे. घर में ताला बंद था. 





- अग्निशमन की दो गाड़ियों ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
- छठ घाट पर सूर्योपासना के लिए गया था पूरा परिवार, तभी हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के पीपरपांती रोड ताड़का नाला के समीप स्थित पटाखे और प्लास्टिक फर्नीचर की दुकान और गोदाम में भीषण अगलगी की घटना सामने आई है. जिस मकान में आग लगी है उनका पूरा परिवार छठ घाट पर सूर्य उपासना का पर्व मनाने गया था. इसी बीच घर में आग लगी और तेज धमाकों से इलाका दहल गया. गृह स्वामी व्यवसायी मंटू प्रसाद की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने तकरीबन एक घंटे में आग पर काबू पाया. फायर बिग्रेड के प्रभारी ऑन ड्यूटी संजय कुमार सिंह ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया हैं. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक व्यवसायी मंटू प्रसाद का मकान दुकान और गोदाम सब कुछ एक ही मकान में हैं. दुकान और गोदाम में फायर रेजिडेंट भी रखा हुआ है लेकिन परन्तु घर बन्द होने के कारण उसका उपयोग नहीं हो सका और आग ने भीषण रूप ले लिया. इस घटना में व्यवसायी की लाखों रुपये का नुक्सान हुआ है. 

व्यवसायी ने बताया कि वह प्लास्टिक फर्नीचर के स्थायी व्यवसायी हैं. सीजन के मुताबिक पटाखा का खुदरा कारोबार करते हैं. कुछ पटाखा बचा हुआ था. हालांकि, घर और गोदाम में कैसे आग लगी कुछ अभी पता नहीं चल रहा. क्योंकि घर के सभी सदस्य छठ घाट पर एक साथ ही थे. घर में ताला बंद था. 

उधर, बक्सर नगर के पी पी रोड ताड़का नाला के समीप दुकान और मकान में अगलगी की घटना से लोगो में दहशत व्याप्त हो गया. पूर्व वार्ड पार्षद तथा इसी मोहल्ले के निवासी नियमतुल्लाह फरीदी ने बताया कि घर के सभी लोग छठ घाट पर थे घर मे ताला बंद था. अचानक तेज धमाके की ताबड़तोड़ आवाज के साथ भीषण आग लग गई.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments