छापेमारी में पुलिस ने बरामद किया देसी कट्टा, तस्करी के लिए बनाई गई विशेष कार भी बरामद..

जहां से पुलिस को एक देशी कट्टा, मोडिफाई कर तहखाना बनाया हुआ कार के साथ बिना सिम कार्ड के तीन मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया है. हालांकि पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी भागने में सफल रहा, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंडितपुर से हुई बरामदगी
- फरार अभियुक्त की तलाश के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए बक्सर पुलिस निरंतर कार्रवाई कर रही है. शराब बेचने की गुप्त सूचना मिलने के बाद छापेमारी करने गई पुलिस ने अभियुक्त के घर से एक देशी कट्टा, तहखाना बनाई एक मॉडिफाइड कार और बिना सिम कार्ड के तीन मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया है.


दरअसल जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पण्डितपुर गांव निवासी मतन यादव, पिता बालेश्वर यादव के द्वारा शराब की तस्करी करने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने उक्त अभियुक्त के घर छापेमारी की जहां से पुलिस को एक देशी कट्टा, मोडिफाई कर तहखाना बनाया हुआ कार के साथ बिना सिम कार्ड के तीन मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया है. हालांकि पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी भागने में सफल रहा, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए मुफस्सिल थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि शराब की बिक्री करने की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद उक्त आरोपी के घर जब छापेमारी की गई तो एक देशी कट्टा, मोडिफाई कर तहखाना बनाया हुआ कार और तीन मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया है. उक्त आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


गौरतलब है कि क्राइम मीटिंग के दौरान नए एसपी के सख्त निर्देश के बाद, प्रत्येक दिन थानेदारो के द्वारा, जिला पुलिस मुख्यालय को अपना प्रगति रिपोर्ट सुपुर्द करना है, जिसको लेकर प्रतिदिन थानेदारो के द्वारा इलाके में छापेमारी की जा रही है. जिसमे पुलिस को सफलता भी मिल रहा है.












Post a Comment

0 Comments