देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार महिला पुलिस हिरासत से फरार, काफी मशक्कत के बाद मिली ..

महिला पुलिसकर्मियों की कस्टडी एक आरोपी महिला फरार हो गई, जिसके बाद पूरे महकमे में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में पुलिस की कई टीम बनाकर खुद डुमरांव एसडीपीओ ने छापेमारी कर उस महिला को गिरफ्तार कर थाने के हवाले किया.


 





- महकमे में मचा हड़कम्प, एसडीपीओ डुमरांव ने बनाई टीम
- घंटों की मशक्कत के बाद हुई गिरफ्तार तो पुलिस ने ली राहत की सांस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के बकुलहा पट्टी के एक निजी मकान में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधा को बुधवार की देर शाम पुलिस ने उद्भेदन किया था, जिसमे संचालक समेत आधा दर्जन महिला-पुरुषों की गिरफ्तारी हुई थी. बृहस्पतिवार की सुबह उसे कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेजने की पुलिस तैयारी ही कर रही थी, इसी दौरान महिला पुलिसकर्मियों की कस्टडी एक आरोपी महिला फरार हो गई, जिसके बाद पूरे महकमे में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में पुलिस की कई टीम बनाकर खुद डुमरांव एसडीपीओ ने छापेमारी कर उस महिला को गिरफ्तार कर थाने के हवाले किया.


वाशरूम जाने के बहाने हो गई फुर्र :

बताया जा रहा है कि सिमरी थाने की महिला पुलिसकर्मियो की कस्टडी से से फरार सेक्स रैकेट के आरोपी महिला वाशरूम जाने की बात कही जिसके बाद सुरक्षा में तैनात महिला सिपाही उसे वाशरूम कराने ले गई, इसी बीच वह उसे चकमा देकर फरार हो गई. काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वह नही मिली तो महिला सिपाही ने इसकी जानकारी थाने के अन्य वरीय अधिकारीयो को दी जिसके बाद महकमे में हड़कम्प मच गया. एसडीपीओ डुमरांव ने खुद छापेमारी करना शुरु की और फरार महिला को गिरफ्तार कर थाने के हवाले किया.

कहते हैं अधिकारी : 
वॉशरूम जाने की बात कह कर महिला सिपाही को चकमा देकर आरोपी महिला फरार फरार हो गई थी. जिसे  पुनः गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव









Post a Comment

0 Comments