वीडियो : नर्तकियों के साथ तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, पैसे उड़ाने के बाद शख्स ने की फायरिंग .. ..

जिस पर पहले से दो मुकदमे दर्ज हैं. उसके बाद भी इसके मन में पुलिस का खौफ नही है. वह किसी समारोह में बार-बालाओं के डांस पर रुपये लुटाने के साथ ही हर्ष फायरिंग कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहा है.

 






- पार्टी में नर्तकियों के डांस पर हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से  वायरल
- जांच में जुटी पुलिस, सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव का बताया जा रहा है वीडियो

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा  एक वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में एक शख्स नर्तकी के साथ ठुमके लगाता, रुपये उड़ाता और फिर पिस्टल से फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया के अलग-अलग साइट्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे है. वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है. डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी का कहना है कि विधि-व्यवस्था बिगाड़ने की आजादी किसी को नहीं दी जाएगी.

ग्रामीण सूत्रों की माने यह वीडियो सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव के ही रहने वाले भुअर सिंह नामक शख्स का है, जिस पर पहले से दो मुकदमे दर्ज हैं. उसके बाद भी इसके मन में पुलिस का खौफ नही है. वह किसी समारोह में बार-बालाओं के डांस पर रुपये लुटाने के साथ ही हर्ष फायरिंग कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहा है.

पहले से दो मामले हैं दर्ज:

वायरल वीडियो में बालाओं के साथ ठुमके लगाता और डांस पर रुपये उड़ाता भुअर सिंह नामक यह शख्स हाथ मे पिस्टल लिए हर्ष फायरिंग करता दिखाई दे रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस व्यक्ति पर पर पहले से सिमरी थाना में कांड संख्या 95/2022 और 208/23  दर्ज है. इस व्यक्ति की गिरफ्तारी पुलिस कर पाती उससे पहले अब हर्ष फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने लगा है. 

हाल ही में गांव में हुई थी मारपीट : 

बताया जा रहा है कि हाल ही में भुअर सिंह का गांव के किसी व्यक्ति के साथ विवाद हुआ था, जिसमें दोनों पक्षों से प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी. ग्रामीण सूत्रों के द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि दूसरे पक्ष के द्वारा भुवर सिंह का यह वीडियो वायरल किया जा रहा है. बहरहाल, मामला चाहे जो भी हो निश्चय ही इस तरह से फायरिंग करना कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देना है.

कहते हैं एसडीपीओ :
इस तरह का कोई भी वीडियो अब तक पुलिस को नही मिला है. यदि वीडियो पुलिस को मिलता है तो जांच के बाद अविलंब कार्रवाई की जाएगी. विधि-व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने का आजादी किसी को नही दी जाएगी. पुलिस की पहली प्राथमिकता है जिले में शांति व्यवस्था कायम रखना.
आफाक अख्तर अंसारी, 
एसडीपीओ, 
डुमरांव

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments