गंगा में डूबे चार बच्चे, तीन की मौत ..

वह स्नान कर ही रहे थे तभी पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. स्थानीय लोगों ने जब यह नजारा देखा तो किसी तरह बच्चों को गंगा से निकाला गया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.






- सदर प्रखंड के कृतपुरा के समीप हुआ हादसा
- मृतकों में प्रभात खबर अखबार के संवाददाता का पुत्र भी शामिल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के कृतपुरा के समीप गंगा में स्नान करने के दौरान चार बच्चे डूब गए जिनमें से 3 की मौत हो गई. जबकि एक का इलाज अभी जारी है. मृतकों में डुमरांव के प्रभात खबर के संवाददाता मनोज मिश्रा का पुत्र भी शामिल है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार पहुंच गए हैं और फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृतपुरा के समीप लक्ष्मीपुर निवासी संजय मिश्रा की माता का शुक्रवार को दशकर्म था. इसी में शामिल होने के लिए संजय मिश्रा के बहनोई डुमरांव निवासी मनोज मिश्रा उर्फ बबलू मिश्रा अपने पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे हुए थे. उनके साथ साथ संजय मिश्रा के एक और रिश्तेदार उत्तर प्रदेश के मुगलसराय के चुपेपुर गांव के निवासी धनंजय मिश्रा भी सपरिवार पहुंचे हुए थे दशकर्म के दौरान घर के सदस्य कृतपुरा के समीप गंगा घाट पर स्नान पहुंचे जहां संजय मिश्रा के 14 वर्षीय पुत्र सत्यम मिश्रा, मनोज मिश्रा के 18 वर्षीय पुत्र विकास मिश्रा तथा धनंजय मिश्रा के 10 वर्षीय पुत्र प्रियांशु और 15 वर्षीय पुत्र प्रिंस भी पहुंचे और गंगा में स्नान करने के लिए उतरे. 

वह स्नान कर ही रहे थे तभी पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. स्थानीय लोगों ने जब यह नजारा देखा तो किसी तरह बच्चों को गंगा से निकाला गया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने संजय मिश्रा के पुत्र सत्यम मिश्रा, मनोज मिश्रा के पुत्र विकास मिश्रा एवं धनंजय मिश्रा के पुत्र प्रियांशु मिश्रा को मृत घोषित कर दिया जबकि धनंजय मिश्रा का 15 वर्षीय पुत्र प्रिंस अभी भी सदर अस्पताल में इलाजरत है.

इस घटना के सामने आते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल मौके पर जो भी मौजूद है वह मृत बच्चों के परिजनों को सांत्वना प्रदान करने की कोशिश कर रहा है.









Post a Comment

0 Comments