ट्रेन की चपेट में आकर 35 वर्षीय युवक की मौत, आत्महत्या की चर्चा ..

युवक की उम्र तकरीबन 35 वर्ष है. लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही युवक की पहचान के लिए आसपास के विभिन्न थानों में उसकी तस्वीर भेजी गई है. चर्चा यह भी है कि युवक ने आत्महत्या कर ली है.







- बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक के समीप मिली लाश
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक के समीप डाउन रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई. युवक की उम्र तकरीबन 35 वर्ष है. लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही युवक की पहचान के लिए आसपास के विभिन्न थानों में उसकी तस्वीर भेजी गई है. चर्चा यह भी है कि युवक ने आत्महत्या कर ली है.

जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया की दिन में उप रेलवे स्टेशन प्रबंधक कमलेश कुमार सिंह के द्वारा सूचना दी गई कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर पुराने फुट ओवर ब्रिज से 10 मीटर पूर्व की तरफ 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है जिसमें ग्रे कल की टीशर्ट और पैंट पहन रखा है. सूचना के आलोक में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.




Post a Comment

0 Comments