सड़क दुर्घटना में युवक की मौत ..

घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक आशा पड़री में मेला देखने जा रहा था. इसी दौरान सड़क दुघर्टना का शिकार हो गया.








- सिमरी थाना क्षेत्र के नगवां के समीप हुई सड़क दुर्घटना
- शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के किया हवाले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के नगवां मोड़ के समीप सड़क दुघर्टना में मेला देखने जा रहे भोजपुर जिला के बिहियां निवासी युवक की मौत हो गई. दुघर्टना सोमवार की देर रात की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात नगवां मोड़ के समीप सड़क दुघर्टना हो गई. राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घायल अवस्था में युवक को सिमरी सीएचसी ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

मृतक युवक की पहचान भोजपुर जिले के बिहिया थाना के खरौनी गांव निवासी कृष्णा सिंह के पुत्र प्रवीण कुमार सिंह (32) के रूप में हुई है. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक आशा पड़री में मेला देखने जा रहा था. इसी दौरान सड़क दुघर्टना का शिकार हो गया.

युवक डुमरांव स्टेशन के करीब निजी अस्पताल में नर्स का काम करता था. सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार ने बताया कि मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कर आगे की कार्रवाई प्रारंभ की जा रही है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.



Post a Comment

0 Comments