वीडियो : सच्चाई और अच्छाई के तीर से बुराई के रावण का अंत ..

अबकी बार अच्छी खासी संख्या में लोग पहुंचे हैं. काफी संख्या में किला मैदान में पहुंचे. अपने संदेश में केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि विजयादशमी के मौके पर हर किसी को अपने मन के रावण को मारने का संकल्प लेना चाहिए.

 








- किला मैदान में आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- पुतला दहन से पूर्व की गई शानदार आतिशबाजी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : विजयादशमी के मौके पर जिला मुख्यालय स्थित किला मैदान में बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के रूप में रावण तथा मेघनाद का पुतला दहन किया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भी किला मैदान में मौजूद रहे. वहीं जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल, एसपी मनीष कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार, रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी समेत तमाम जिला स्तरीय पदाधिकारी मौजूद रहे.


कार्यक्रम में तकरीबन 50 हज़ार से ज्यादा दर्शकों की भीड़ भी मौजूद रही. रामलीला समिति मीडिया प्रभारी हरिशंकर गुप्ता ने बताया कि अबकी बार अच्छी खासी संख्या में लोग पहुंचे हैं. काफी संख्या में किला मैदान में पहुंचे. अपने संदेश में केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि विजयादशमी के मौके पर हर किसी को अपने मन के रावण को मारने का संकल्प लेना चाहिए.


इस दौरान प्रशासन के द्वारा किला मैदान में आने जाने के लिए अलग-अलग छह द्वार बनाए गए थे. जिन द्वारों से लोग आसानी से किला मैदान में पहुंचे और फिर बेहद संयमित तरीके से बाहर निकल गए. नगर में भी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं वीर को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात हैं. विभिन्न चौक-चौराहों पर सादे कपड़ों में भी पुलिस चौकस दिख रही है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments