फर्जी सीआइडी टीम के चार सदस्य हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

ये सभी अपने चार पहिया वाहन पर सीआइडी का बोर्ड व लोगो लगा कर घूम रहे थे. इनके पास से एक बंदूक भी बरामद की गई है. पुलिस यह मान रही है कि यह लोग सीआईडी के नाम पर अवैध वसूली का धंधा चलाते थे फिलहाल इन्हें गिरफ्तार जेल भेज दिया गया है.






- डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने पकड़ा
- लोगों से भयादोहन के लिए वाहन पर लगाया था सीआइडी का बोर्ड

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव थाने की पुलिस ने एक फर्जी सीआइडी टीम के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये सभी अपने चार पहिया वाहन पर सीआइडी का बोर्ड व लोगो लगा कर घूम रहे थे. इनके पास से एक बंदूक भी बरामद की गई है. पुलिस यह मान रही है कि यह लोग सीआईडी के नाम पर अवैध वसूली का धंधा चलाते थे फिलहाल इन्हें गिरफ्तार जेल भेज दिया गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी डुमरांव नगर में निकले थे इसी बीच उन्हें सीआइडी का  बोर्ड लगा कर आती एक चार पहिया वाहन दिखाई दिया उसको रोका गया तो उसमें चार युवक बैठे दिखाई दिए. पूछताछ में उन्होंने अपने नाम संजय सिंह, रंजन कुमार, सुरेन्द्र कुमार व वृंद कुमार तथा पता रोहतास जिले के दावथ गांव बताया. उनके पास एक रायफल और सात गोलियां भी बरामद हुई है. वह बंदूक वह अपने चाचा का बताया. लेकिन बंदूक लेकर क्यों घूम रहे थे. यह बता नहीं सके. उनके पास से बरामद स्कार्पियों का नंबर बीआर 03 पी 6886 है. 


कहते हैं एसडीपीओ :
महाराजा पेट्रोल पंप के समीप से एक चार पहिया वाहन में सवार चार लोगों को पकड़ा गया है. जिनके पास से एक बंदूक और साथ गोलियां भी बरामद हुई है. उन्होंने अपने वहां पर सीआइडी का बोर्ड लगाया हुआ था. ऐसा अंदेशा है कि पकड़े गए युवक इसी के नाम पर लोगों से भयादोहन करते हो. 
आफाक अख्तर अंसारी,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,
डुमरांव







Post a Comment

0 Comments