निजी विद्यालय के शिक्षक का पेड़ से लटकता मिला शव ..

पिछले दो दिनों से वह गायब थे. स्कूल के निदेशक शिवकुमार केशरी ने जब शिक्षक के परिजनों से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वह किसी मंदिर में होंगे. कई मंदिरों में ढूंढा गया लेकिन शिक्षक का कोई अता-पता नहीं चला. इसी बीच उसका शव बरामद किया गया.







- नया भोजपुर ओपी के पुराना भोजपुर में आम के पेड़ से लटका मिला शव
- दार्जलिंग निवासी शिक्षक, सिमरी के निजी विद्यालय में थे कार्यरत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : निजी विद्यालय के एक शिक्षक का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया वह पिछले दो दिनों से अपने विद्यालय से गायब थे. उनकी तलाश की जा रही थी. इसी बीच यह सूचना मिली कि नया भोजपुरी ओपी के पुराना भोजपुर स्थित एक बगीचे में उनका शव आम के पेड़ से लटका हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं, दार्जलिंग निवासी मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर स्थित एसआर पब्लिक स्कूल में दार्जिलिंग के खोखरबाग थाना क्षेत्र के खासमहल गांव निवासी चंद्र बहादुर छेत्री के 25 वर्षीय पुत्र अनिल छेत्री बतौर शिक्षक कार्य करते थे. उन्होंने पुराना भोजपुर स्थित श्री राम आइटीआई के समीप किराये पर मकान लिया था, जहां वह निवास करते थे. लेकिन पिछले दो दिनों से वह गायब थे. स्कूल के निदेशक शिवकुमार केशरी ने जब शिक्षक के परिजनों से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वह किसी मंदिर में होंगे. कई मंदिरों में ढूंढा गया लेकिन शिक्षक का कोई अता-पता नहीं चला. इसी बीच उसका शव बरामद किया गया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
निजी विद्यालय के शिक्षक दो दिनों से गायब थे. ऐसा पता चला है कि वह कुछ तनाव में चल रहे थे. इसी बीच उनका शव बरामद किया गया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है. उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
मुकेश कुमार 
ओपी प्रभारी, 
नया भोजपुर






Post a Comment

0 Comments