जिस किशोर पर लगाया था दुष्कर्म का आरोप, उसी के साथ पटना के फ्लैट से मिली युवती ..

पुलिस इस मामले में आरोपी किशोर की तलाश कर रही थी इसी बीच उसके पटना के बुद्धा कॉलोनी में होने की जानकारी मिली. पुलिस ने छापेमारी की तो बुद्धा कॉलोनी के इस फ्लैट में आरोपी और आरोप लगाने वाली युवती दोनों को बरामद किया गया.






- महिला थाने में दर्ज कराई गई थी दुष्कर्म प्राथमिकी
- किशोर के परिजनों ने भी दर्ज कराई थी अपहरण की प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिस 16 वर्षीय नाबालिक पर 23 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. वह उसी के साथ पटना के एक फ्लैट में पकड़ी गई. दोनों पति-पत्नी की तरह वहां रह रहे थे. उधर किशोर के परिजनों ने भी उसके अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने दोनों को पटना से बरामद करने के किशोर को बाल सुधार गृह तथा युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया. इस दिलचस्प मामले को देखकर पुलिस भी हैरान है. 

दरअसल, जिला मुख्यालय के  मुनीब चौक की निवासी युवती ने रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के एक नाबालिग पर दुष्कर्म का आरोप लगा लगाया था जिसमें महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस इस मामले में आरोपी किशोर की तलाश कर रही थी इसी बीच उसके पटना के बुद्धा कॉलोनी में होने की जानकारी मिली. पुलिस ने छापेमारी की तो बुद्धा कॉलोनी के इस फ्लैट में आरोपी और आरोप लगाने वाली युवती दोनों को बरामद किया गया.

उधर, किशोर के पिता ने भी दावथ थाने में युवती तथा उसके परिजनों पर किशोर के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. ऐसे में पुलिस ने किशोर के परिजनों को भी उसके बरामद होने की सूचना दे दी गई. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां न्यायालय के आदेशानुसार युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया, जबकि किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

कहती हैं थानाध्यक्षा :

युवती के द्वारा थाने में किशोर पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके आधार पर उसकी तलाश हो रही थी. इसी बीच वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा यह ज्ञात हुआ कि आरोपी पटना के फ्लैट में है, जहां से आरोपी के साथ युवती को भी बरामद किया गया.

कंचन कुमारी,
थानाध्यक्षा, महिला थाना






Post a Comment

0 Comments