वीडियो : सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए पूर्व राजस्व अधिकारी ने शुरु किया जनसंपर्क ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी वाली गाड़ी के लोगों के बीच पहुंच रही है और सरकारी योजनाओं के बारे में बता रही है. उससे जनता को काफी लाभ हो रहा है. साथ ही साथ अब जबकि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं निश्चय विकास की गति और भी तेज होगी.











- जनता के बीच सरकार की योजनाओं की जानकारी पहुंचा रहे पूर्व राजस्व अधिकारी
- कहा - बिहार में भाजपा के साथ चल रही सरकार, दोगुनी गति से बढ़ाएगी विकास की रफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं भारतीय राजस्व सेवा के पूर्व अधिकारी विनोद चौबे ने  संसदीय क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र के साथ ही राजपुर तथा रामगढ़ विधानसभा के कई गांवों में लोगों से मुलाकात कर सरकारी की योजनाओं की जानकारी दी और फीडबैक लिया. उन्होंने कहा कि बक्सर संसदीय क्षेत्र शिक्षा और स्वास्थ्य के साथ-साथ बेरोजगारों के पलायन को रोकने के लिए भी कार्य होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा जनता के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचना बेहद आवश्यक है जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी वाली गाड़ी के लोगों के बीच पहुंच रही है और सरकारी योजनाओं के बारे में बता रही है. उससे जनता को काफी लाभ हो रहा है. साथ ही साथ अब जबकि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं निश्चय विकास की गति और भी तेज होगी.

उन्होंने कहा कि देश के साथ साथ जिले के भी विकास के लिए केंद्र की मोदी सरकार प्रतिबद्ध है. पूरे देश की तरह ही बक्सर तथा बिहार में भी विकास की लहर तेज होनी चाहिए. जिले में में सबसे पहले स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार पर काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों को वे जन-जन तक पहुंचाते रहेंगे. आगे पार्टी जो भी जिम्मेदारी उन्हें सौंपेगी, उसे जरूर पूरा करेंगे.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments