मैट्रिक परीक्षार्थियों के बीच मारपीट, पुलिस को देख भागे उपद्रवी ..

यह देखा जा रहा है कि किशोर उम्र के बच्चों की एक टोली परीक्षा केंद्र के आसपास झुंड बनाकर जाती हुई दिखाई दे रही है. इन्हीं परीक्षार्थियों की टोली के द्वारा मारपीट किए जाने की बात सामने आ रही है.










- औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली के समीप हुई घटना
- पुलिस कर रही मारपीट की घटना से इनकार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली स्थित एक परीक्षा केंद्र के बाहर मैट्रिक परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई. मामला बकझक से मारपीट तक पहुंच गया. स्थिति ज्यादा बिगड़ती उससे पहले किसी ने डायल-112 को फोन कर दिया. पुलिस आई देख उपद्रवी भाग निकले. लेकिन अब औद्योगिक थाने की पुलिस का कहना है कि परीक्षार्थियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंची को देखते ही वह भाग निकले. मारपीट की कोई बात अभी तक सामने नहीं आई है. 

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली के समीप स्थित एक परीक्षा केंद्र पर दूसरी पाली के दौरान परीक्षार्थियों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे. स्थानीय लोगों के द्वारा जो वीडियो बनाया गया है उसमें भी यह देखा जा रहा है कि किशोर उम्र के बच्चों की एक टोली परीक्षा केंद्र के आसपास झुंड बनाकर जाती हुई दिखाई दे रही है. इन्हीं परीक्षार्थियों की टोली के द्वारा मारपीट किए जाने की बात सामने आ रही है.

वीडियो को देखने के बाद एक बात पूरी तरह से साफ हो गई कि परीक्षा केंद्रों के आसपास धारा-144 के प्रभावी ढंग से लागू कराए जाने जाने की बात गलत है. क्योंकि यदि ऐसा होता तो परीक्षार्थी झुंड बनाकर इस तरह से जाते दिखाई नहीं देते.

मामले में थानाध्यक्ष अविनाश कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि मारपीट की बात अभी तक प्रमाणित नहीं हो सकी है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. इस मामले में किसी के द्वारा कोई लिखित शिकायत भी नहीं दी गई है.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments