वीडियो : एनएसयूआई ने किया पीएम का पुतला दहन ..

कहा कि केंद्र सरकार ने देश में लोकतंत्र को खत्म करने का प्रयास शुरू कर दिया है. चुनाव से पूर्व किसी भी राजनीतिक पार्टी के खाते फ्रीज कर दिए जाते हैं तो लोकतंत्र के लिए इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण और कोई बात नहीं हो सकती.








- सरकार पर लगाए जनविरोधी होने के आरोप
- जमकर की सरकार के विरुद्ध नारेबाजी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कांग्रेस पार्टी के खातों को फ्रीज करने तथा किसान विरोधी नीतियों को लागू करने वाली केंद्र सरकार के विरोध में एनएसयूआई के द्वारा नगर के अंबेडकर चौक पर जमकर प्रदर्शन किया गया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व एनएसयूआई के छात्र नेता ईशान त्रिवेदी ने किया. मौके पर दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. 

ईशान त्रिवेदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश में लोकतंत्र को खत्म करने का प्रयास शुरू कर दिया है. चुनाव से पूर्व किसी भी राजनीतिक पार्टी के खाते फ्रीज कर दिए जाते हैं तो लोकतंत्र के लिए इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण और कोई बात नहीं हो सकती. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आज सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं. जबकि मोदी सरकार लगातार उद्योगपतियों के कर्ज माफ कर रही है उन्होंने कहा कि जन विरोधी सरकार को जनता समय पर अवश्य जवाब देगी.

कार्यक्रम में सौरभ मिश्र, गणेश सिंह, अनुज उपाध्याय, अभिषेक सिंह, रजत कुमार, पंडित मोहित पाठक, अभिषेक उपाध्याय, हैप्पी कुमार, टनटन कुमार, राज मिश्रा, मनीष कुमार, हरिओम पांडेय समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments