घर से गायब किशोरी आरोपित के साथ रेलवे स्टेशन से बरामद ..

पुलिस दोनों की तलाश में लगी हुई थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि एक किशोरी और एक युवक बक्सर रेलवे प्लेटफार्म पर देखे गए हैं, जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों को बरामद कर लिया गया.










- औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गांव से गायब थी किशोरी
- पुलिस कर रही थी तलाश, गुप्त सूचना के आधार पर हुई बरामदगी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गांव से एक किशोरी के अपहरण मामले का पुलिस ने उद्वेदन करते हुए किशोरी तथा एक युवक को बक्सर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है. दोनों ट्रेन पकड़ कर कहीं भागने की फिराक में थे तभी पुलिस के हक थे चढ़ गए. माना जा रहा है कि मामला अपहरण का नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग का था. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी एक किशोरी इस गांव के एक युवक के साथ गायब हो गई थी. बाद में किशोरी के परिजनों ने युवक पर अपहरण किए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस दोनों की तलाश में लगी हुई थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि एक किशोरी और एक युवक बक्सर रेलवे प्लेटफार्म पर देखे गए हैं, जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों को बरामद कर लिया गया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसके बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई थी. इसी बीच किशोरी तथा युवक को बक्सर रेलवे स्टेशन के पास से बरामद कर लिया गया है.
अविनाश कुमार
थानाध्यक्ष, औद्योगिक थाना, बक्सर
















Post a Comment

0 Comments