ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की खरीद पर बड़ी बचत करने का मौका ..

सभी आयु वर्गों का ध्यान में रखते हुए जानदार शानदार लुक एवं परफारमेन्स से लैस ओकाया गाड़ियों की कीमत 74,499/- रुपये से शुरु होती है. शोरुम पर बच्चों, बुजुर्गों एवं महिलाओं के लिए खास तौर पर डिजाईन की गई गाडीयां फरीडम और क्लासिक मॉडल भी उपलब्ध हैं.










- भारी छूट के साथ उपलब्ध है अलग-अलग मॉडल
- लाखों रुपयों के ईंधन की बचत करने का मौका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ी है. यह वाहन न सिर्फ पर्यावरण के अनुकूल हैं बल्कि पेट्रोल के नाम पर खर्च होने वाले लाखों रुपये की बचत करने का मौका देते हैं. इसी बीच नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर खोले गए OKAYA ELECTRIC VEHICLES के शोरूम में हर इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की खरीददारी पर 24,899/- रुपये तक बचत करने का शानदार मौका मिल रहा है. जानकारी देते हुए शोरूम के संचालक सौरभ ने बताया कि ओकाया स्कूटर में मिलता है 18,000/- रुपये तक की नगद छूट के साथ 3,000/- रुपये का एक्सेसरीज, 899/- रुपये का केयर पैक एवं 3000/- रुपय तक का एक्सचेंज बोनस भी.

ओकाया 4.4 KWH तक की ड्यूअल बैटरी पैक के साथ उपलब्ध है, जिसमें मिलता है 160-170 कि०मी० तक का माईलेज, 70 कि0मी0 / घंटा की टॉप स्पीड, उच्च क्वीलीटी की लिथीयम फेरो फॉस्फेट ड्युअल बैटरी पैक, जिसकी होती है लम्बी बैटरी लाईफ. ओकाया 42 वर्षों से कार्यरत अग्रणी बैटरी कंपनियों में से एक जापानीज टेक्नॉलोजी पर आधारित कम्पनी है, जिससे ग्राहकों को सुरक्षित एवं टिकाउ बैटरी का भरोसा मिलता है. सभी आयु वर्गों का ध्यान में रखते हुए जानदार शानदार लुक एवं परफारमेन्स से लैस ओकाया गाड़ियों की कीमत 74,499/- रुपये से शुरु होती है. शोरुम पर बच्चों, बुजुर्गों एवं महिलाओं के लिए खास तौर पर डिजाईन की गई गाडीयां फरीडम और क्लासिक मॉडल भी उपलब्ध हैं, जिन्हें बिना किसी रजिस्टेशन पेपर, इन्स्योरेन्स एवं डाइविंग लाईसेन्स के भी कम गति सीमा के साथ 60-70 कि0मी0 तक एक चार्ज में चलाया जा सकेगा. जो चलाने में आरामदेह और सुरक्षित है. 

जल्द ही उपलब्ध होगी ओकाया बाइक :

ओकाया कम्पनी हर समय अपने ग्राहकों को अच्छी सर्विस एवं नए उत्कृट उत्पाद मुहैया कराने के लिए तत्पर रही है. जिस कड़ी में नए फीचर्स, नए लुक, जी०पी०एस० सुविधा, टच स्कीन डीस्प्ले, म्युजिक सिस्टम से युक्त स्कूटर एवं स्पोर्टी डीजाईन में बाइक जल्द ही शोरुम में उपलब्ध होंगे. विशेष जानकारी के लिए 7282840104 नं० पर सम्पर्क करें।

इसके अलग-अलग मॉडल पर भारी छूट दी जा रही है जैसे कि


Model: Fast F4 Savings Upto 24,899/-

Model: Fast F3 Savings Upto 21,899/-

Model: Fast F2F Savings Upto 16,899/-

Model: Fast F2B Savings Upto 15,899/-

Model: Fast F2T Savings Upto 13,399/-

Model: Freedom Savings Upto 4,999/-
















Post a Comment

0 Comments