किशोरी से छेड़खानी का फरार अभियुक्त गिरफ्तार, मामले में आधा दर्जन से अधिक हैं आरोपी ..

रास्ते में अकेली लड़की को देख मनचले युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की लेकिन लड़की द्वारा शोर करने के बाद सभी वहां से फरार हो गए. उसके बाद लड़की के बयान पर धनसोई थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.









- पास्को एक्ट के आरोपी को8 पुलिस ने भेजा जेल
- अन्य आधा दर्जन आरोपी पकड़ से बाहर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के कथराई गांव से पाक्सो एक्ट के मामले में कुल सात नामजद आरोपी में एक आरोपी नरेंद्र कुमार सिंह पिता सुमेश्वर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि उक्त आरोपी ने अपने ही गांव की 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की थी. घटना के वक्त पीड़िता अपने खलिहान से खेती का काम निपटा कर वापस अपने घर लौट रही थी. रास्ते में अकेली लड़की को देख मनचले युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की लेकिन लड़की द्वारा शोर करने के बाद सभी वहां से फरार हो गए. उसके बाद लड़की के बयान पर धनसोई थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस बल के साथ गुरुवार को पुलिस ने आरोपियों के घर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान नरेंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि वही छह आरोपी फरार हो गए. थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.










Post a Comment

0 Comments