एनएसयूआई ने कॉलेज में खोली मोहब्बत की दुकान, युवाओं के भविष्य की ली गारंटी ..

केंद्रीय विद्यालय नवोदय विद्यालय और कस्तूरबा गांधी विद्यालय की संख्या बढ़ाई जाएगी. शैक्षिक ऋण की एकमुश्त माफी की भी योजना बनाई जाएगी. इसके अतिरिक्त महाविद्यालय स्तर पर भी रिक्त पदों को भरने के साथ-साथ शैक्षणिक गुणवत्ता में सुधार लाने के तमाम प्रयास किए जाएंगे.







-छात्र नेता ईशान त्रिवेदी के नेतृत्व में आयोजित हुआ कार्यक्रम
-छात्रों को दी गई युवा न्याय गारंटी योजना की जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी के निर्देश पर छात्र नेता ईशान त्रिवेदी के नेतृत्व में एनएसयूआई बक्सर के कार्यकर्ताओं के द्वारा बक्सर के महर्षि विश्वामित्र कॉलेज में मुहब्बत की दुकान खोलकर युवा न्याय पत्र वितरित कर छात्रों को राहुल गांधी जी युवा न्याय गारंटी योजना के विषय में जानकारी दी गई. 

उन्होंने बताया कि कांग्रेस के युवा न्याय गारंटी योजना में स्पष्ट किया गया है कि पार्टी बेरोजगारी उत्थान के लिए कार्य करेगी. खासकर युवाओं को स्टार्टअप्स के लिए बेहतर अवसर प्रदान किया जाएगा. कांग्रेस नौकरी की गारंटी देगी. 30 लाख रिक्त सरकारी पदों को भरा जाएगा. शैक्षिक ऋण के साथ-साथ खेल प्रोत्साहन योजना के तहत खिलाड़ियों को भी आर्थिक सहायता दी जाएगी. 12वीं तक के शिक्षा निशुल्क होगी निजी स्कूल की फीस में समानता आएगी. केंद्रीय विद्यालय नवोदय विद्यालय और कस्तूरबा गांधी विद्यालय की संख्या बढ़ाई जाएगी. शैक्षिक ऋण की एकमुश्त माफी की भी योजना बनाई जाएगी. इसके अतिरिक्त महाविद्यालय स्तर पर भी रिक्त पदों को भरने के साथ-साथ शैक्षणिक गुणवत्ता में सुधार लाने के तमाम प्रयास किए जाएंगे.

इस कार्यक्रम में उपस्थित एनएसयूआई कार्यकर्ता श्रीधर तिवारी, शशि सिंह, अभिषेक सिंह, गनेश सिंह, हैप्पी कुमार, आदित्य कुमार, आदित्य पांडेय, हरिओम पांडे, अभिषेक उपाध्याय, आर्यन राय समेत कई छात्र-छात्र मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments