अगर संसद पहुंचे तो बक्सर को लूट कर कंगाल कर देंगे सुधाकर सिंह ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अबकी बार पूरे भारत में 400 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है और मुझे अपना हनुमान बनाकर बक्सर लोकसभा में भेजा है ताकि भारत के साथ साथ बक्सर भी तेजी से विकास करे.








-एनडीए समर्थित प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने किया जनसंपर्क
-जमकर बोला विपक्षियों पर हमला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : महागठबंधन के जो प्रत्याशी हैं रामगढ़ उनका विधानसभा क्षेत्र है यहां के तो वे विधायक हैं और उनके पिता जी भी विधायक रहे हैं लेकिन रामगढ़ को केवल लूटा है. जरा सोचिए अगर ये संसद पहुंच गए तब तो पूरे बक्सर को लूट कंगाल कर देगें. यह कहना है एनडीए समर्थित प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का.

रविवार को लोकसभा के रामगढ़ विधानसभा के नुआव प्रखंड में चौपाल कर एवं जनसंपर्क कर एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने जनसमर्थन मांगा. विभिन्न कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अबकी बार पूरे भारत में 400 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है और मुझे अपना हनुमान बनाकर बक्सर लोकसभा में भेजा है ताकि भारत के साथ साथ बक्सर भी तेजी से विकास करे. श्री तिवारी ने कहा कि जहां एक तरफ नरेंद्र मोदी भारत के गरिबों का कल्याण कर रहे हैं भारत को मजबूती प्रदान कर रहे हैं वही एक विकास विरोधी एवं परिवार बढ़ाओ पार्टियों के पेट में दर्द होने लगा हैं एवं महागठबंधन वाले मोदी जी को रोकने के बेचैन हैं ताकि वे अपने परिवार का और अपना विकास कर लें. श्री तिवारी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जब बच्चा पेट में रहता है तब से बूढ़े होने तक की चिंता कर रहे हैं. 

श्री तिवारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत का विश्व भर में तूती बोल रहा है एवं आज भारत के आगे सभी मज़बूत देश नशमस्तक है. बक्सर ने भगवान श्रीराम एवं लक्ष्मण जी को शिक्षा दी है वही बक्सर आज शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ा बना हुआ है. जब मैं सांसद बन कर संसद भवन जाऊंगा तो बक्सर ने अंतर्राष्ट्रीय विद्यालय खुले इसके लिए प्रयास करूंगा. श्री तिवारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि 2022 तक प्रत्येक गरीब को अपना छत वाला घर होगा इस वादे को पूरा करने के साथ ही भगवान श्रीराम का घर बनवाने का काम किया.  चौपाल को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक अशोक सिंह ने कहा कि रामगढ़ की जनता 2020 की गलती दोहराने वाली नही है इस बार नरेंद्र मोदी जी को तीसरी प्रधानमंत्री बनाने एवं बक्सर लोकसभा से मिथिलेश तिवारी जी को विजयी बनाने के लिए उत्साहित है.

मौके पर कैमूर जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल, राजीव श्रीवास्तव, सुदेश चौधरी, रामश्रय राम, अशोक चौहान, कृपाशंकर चौबे, दिनेश सिंह, संजय जायसवाल, अमलेश राय सहित अनेकों कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जनता मौजूद थी.






Post a Comment

0 Comments