केंद्र तथा बिहार सरकार बनाए मजदूरों के उत्थान की योजना : डॉ मनोज

केंद्र की सरकार हो या बिहार की सरकार पूरे देश में मजदूरों के लिए मजदूरों की समस्याओं का आकलन करके उन्हें दूर करने के लिए रोड मैप तैयार होना चाहिए तभी जाकर मजदूरों का सम्मान बढ़ सकता है. 








-चौसा थर्मल पावर मजदूरी यूनियन के बैनर तले आयोजित हुई बैठक
-मजदूर दिवस के अवसर पर मजदूरों के सम्मान की बनी योजना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा थर्मल पावर मजदूर यूनियन के बैनर तले कार्यालय चौसा स्टेशन पर यूनियन के पदाधिकारी एवं सदस्य के साथ बैठक की गई. बैठक की अध्यक्षता पूर्व जिला पार्षद महामंत्री चौसा थर्मल पावर मजदूर यूनियन डॉ मनोज कुमार यादव ने की. बैठक को संबोधित करते हुए डॉक्टर यादव ने कहा कि 1 मई 2024 को मजदूर दिवस मनाने का निर्णय लिया गया है. डॉ यादव ने कहा कि सरकार निबंधत मजदूरों को सरकारी योजनाओं को जो लाभ मिलना चाहिए वह नहीं मिल पा रहा है. केंद्र की सरकार हो या बिहार की सरकार पूरे देश में मजदूरों के लिए मजदूरों की समस्याओं का आकलन करके उन्हें दूर करने के लिए रोड मैप तैयार होना चाहिए तभी जाकर मजदूरों का सम्मान बढ़ सकता है. उन्होंने आगे कहा कि मजदूर दिवस के अवसर पर मजदूरों को सम्मानित एवं अन्य कार्यक्रम किया जाएगा. 


बैठक में मुख्य रूप से कन्हैया मालाकार, रामबाबू खरवार, ठाकुर प्रसाद कानू, करण प्रसाद गुप्ता, रामाशंकर प्रसाद गुप्ता, कुशवाहा महासभा के जिला अध्यक्ष रामाशीष कुशवाहा, भरत पांडेय, बोदा माली, मुन्ना खरवार, मुख्तार खान, दिलबहार चौधरी के साथ अन्य लोग उपस्थित रहे.






Post a Comment

0 Comments