वीडियो : नगर परिषद का सबसे बड़ा अभियान : छोटे के बाद अब बड़े अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध बुलडोजर एक्शन ..

कहा कि किसी भी सूरत में सड़क का अतिक्रमण करने वाले लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उनके विरुद्ध लगातार कार्रवाई होती रहेगी. यदि किसी ने दोबारा अतिक्रमण किया तो उसके विरुद्ध जुर्माने की कार्रवाई भी होगी. 








-नगर परिषद कार्यालय से लेकर सिंडिकेट तक चला अभियान
-आगे भी चलता रहेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के द्वारा नगर में अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. यह अभियान बक्सर नगर परिषद के मुख्य द्वार से शुरू होकर जमुना चौक होते हुए में रोड के रास्ते सिंडिकेट तक चलाया गया जिसमें स्थायी अतिक्रमण कारियों के अतिक्रमण हटाए गए एवं कइयों के सामान जब्त किये गए. इस अभियान में ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई हुई जिन्होंने सड़क पर अतिक्रमण कर लिया था. 

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि किसी भी सूरत में सड़क का अतिक्रमण करने वाले लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उनके विरुद्ध लगातार कार्रवाई होती रहेगी. यदि किसी ने दोबारा अतिक्रमण किया तो उसके विरुद्ध जुर्माने की कार्रवाई भी होगी. मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी के साथ-साथ सहायक, नरसिंह चौबे, संतोष केशरी, आशुतोष सिंह, नवीन कुमार पाण्डेय, अमित सिंह, वाहिद अहमद, रोहित सिंह सहित अन्य कार्यालय कर्मी मौजूद रहे.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments