वीडियो : केंद्र सरकार ने की गरीबों की पॉकेटमारी : सुधाकर सिंह

बताया कि मनमोहन सिंह की सरकार में गरीबों को 13 रुपये में अनाज दिया जाता था लेकिन मोदी सरकार ने 13 रुपये माफ कर अनाज को मुफ्त कर दिया और इस योजना को अपना बताने लगे. उसके बदले उन्होंने महिलाओं की रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 350 रुपये से बढ़ा कर 1200 रुपये कर दी.







-कहा : 13 रुपये का अनाज मुफ्त देकर सिलेंडर की कीमतों में कर दी बढ़ोतरी
-बिहार के मुख्यमंत्री को बताया मानसिक दिवालिया

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोकसभा चुनाव के दौरान नेता अपने-अपने स्तर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं वह अपने बयानों से एक दूसरे पर कटाक्ष भी कर रहे हैं इसी दौरान बक्सर के पांडेय पट्टी के समीप स्थित आशीर्वाद मैरिज हॉल में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने केंद्र सरकार को पॉकेटमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वालों को मानसिक दिवालिया तक करार दे दिया और कहा कि उनके इलाज के लिए उतनी व्यवस्था नहीं है जितनी व्यवस्थाएं चाहिए. सुधाकर सिंह के इस बयान के बाद एक तरफ जहां महागठबंधन समर्थकों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया वहीं दूसरी तरफ इस बयान ने राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया. हालांकि मंच से दिए इस बयान के बाद शायद सुधाकर सिंह को स्वयं अपने बयान पर अफसोस हुआ और मीडिया के साथ बात करते हुए उन्होंने केवल सीएम नीतीश कुमार को ही मानसिक दिवालिया कहा. और कहा कि जब वोट देने का अधिकार ऐसे लोगों को नहीं है तो सीएम बनने का अधिकार कैसे है?


उन्होंने बताया कि मनमोहन सिंह की सरकार में गरीबों को 13 रुपये में अनाज दिया जाता था लेकिन मोदी सरकार ने 13 रुपये माफ कर अनाज को मुफ्त कर दिया और इस योजना को अपना बताने लगे. उसके बदले उन्होंने महिलाओं की रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 350 रुपये से बढ़ा कर 1200 रुपये कर दी. ऐसे में सीधे तौर पर कहा जाए तो मोदी सरकार पॉकेटमारी कर रही है. इसके बावजूद जो लोग मोदी का समर्थन कर रहे हैं वह लोग मानसिक दिवालिया हो चुके हैं. और उनके इलाज के लिए तो इतनी आरोग्य शालाएं भी नहीं है. 

उन्होंने लगे हाथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भीउ मानसिक दिवालिया करार दिया और यह कहा कि वह मंच पर अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों के प्रत्याशी एक दूसरे पर अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं. उनका यह मानना है कि यही बयान उन्हें चुनाव में लाभ पहुंचाएगा. हालांकि इसका कितना लाभ उन्हें चुनाव में मिलेगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments