आर के ज्वेलर्स का शानदार ऑफर, हर ग्राहक को मिलेगा सुनिश्चित उपहार ..

आर. के. ज्वेलर्स अपने सभी सम्मानित ग्राहकों के लिए "अक्षय तृतीया आफर" ले कर आया है. इस दिन केवल 25 हज़ार रुपये से ज्यादा की खरीदारी करने वाले प्रत्येक ग्राहक को सुनिश्चित उपहार दिया जाएगा. खास बात यह है कि इस ऑफर में किसी भी तरह का कोई नियम अथवा शर्ते नहीं लागू है. 









-अक्षय तृतीया पर सभी ग्राहकों को शानदार तोहफा
-25 हज़ार रुपये से अधिक की खरीदारी पर मिलेगा लाभ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अक्षय तृतीया पर्व, जो शाश्वत समृद्धि और प्रचुरता का प्रतीक माना जाता है, इस साल शुक्रवार 10 मई को मनाया जा रहा है. इस दिन को कुछ खास बनाने के लिए आर. के. ज्वेलर्स अपने सभी सम्मानित ग्राहकों के लिए "अक्षय तृतीया आफर" ले कर आया है. इस दिन केवल 25 हज़ार रुपये से ज्यादा की खरीदारी करने वाले प्रत्येक ग्राहक को सुनिश्चित उपहार दिया जाएगा. खास बात यह है कि इस ऑफर में किसी भी तरह का कोई नियम अथवा शर्ते नहीं लागू है. 

यहां आपको बता दें कि आर के ज्वेलर्स अपनी पारदर्शिता और विश्वसनीयता के लिए पूरे बक्सर जिले में एक स्थान अलग रखता है. यह सोने चांदी के गहनों के साथ-साथ आकर्षक डिजाइन एवं पूर्ण शुद्धता के की गारंटी के साथ हीरे के गहने भी मिलते हैं.  इसके साथ ही सोने-चांदी की देव प्रतिमाएं एवं सोने चांदी के सिक्के भी मिलते हैं. उन्होंने बताया कि उनके यहां गहनों की एडवांस बुकिंग भी की जा सकती है, जिससे कि सोने की कीमतों में उतार-चढ़ाव का ग्राहकों पर कोई असर नहीं पड़ेगा और वह बुकिंग के दिन की कीमत पर ही खरीदारी कर सकते हैं.






Post a Comment

0 Comments