बोलेरो और बाइक में सीधी टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत चिंताजनक ..

बाइक पर सवार हो किसी कार्य से चुन्नी गांव गए थे. कार्य खत्म होने के बाद वे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे तभी चुन्नी स्थित सीवीसी कैनाल के समीप मोड़ पर सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.








-चौसा- धनसोई मार्ग पर मुफस्सिल थाना के चुन्नी नहर के पास हुई दुर्घटना
-गंभीर रूप से घायल का वाराणसी में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के चौसा- धनसोई मार्ग पर मुफस्सिल थाना के चुन्नी नहर स्थित मोड़ के पास एक तेज गति बोलेरो और बाइक में सीधी टक्कर में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो जबकि एक युवक को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया. घटना के बाद बोलेरो चालक वाहन को छोड़ फरार हो गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात्रि लगभग 10 बजे चौसा नगर पंचायत के कनकनारायन पुर निवासी स्व. रामबचन यादव के पुत्र 47 वर्षीय अंगद यादव तथा इसी गांव के युवक तुलसी ठाकुर के 25 वर्षीय पुत्र किशुन ठाकुर एक बाइक पर सवार हो किसी कार्य से चुन्नी गांव गए थे. कार्य खत्म होने के बाद वे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे तभी चुन्नी स्थित सीवीसी कैनाल के समीप मोड़ पर सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इधर घटना के बाद बोलेरो चालक वाहन को छोड़ भाग गया. 

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां अंगद यादव की मृत्यु हो गई. ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक अंगद ही परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था, उसके निधन के पश्चात इसकी वृद्धि मां पत्नी तथा दो पुत्रों के समक्ष घोर आर्थिक संकट खड़ा हो गया है.






Post a Comment

0 Comments