तालाब में डूबकर किशोरी की मौत ..

अपनी सहेलियों के साथ शिव मंदिर स्थित तालाब में स्नान करने गई थी. स्नान के दौरान अचानक गहरे पानी में चले जाने की वजह से वह डूबने लगी. सहेलियों ने काफी प्रयास किया लेकिन उसे डूबने से बचा नहीं सकी.




..





- डुमरांव के महरौरा गांव का मामला
- शिव मंदिर तालाब में स्नान करने गई थी किशोरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव महरौरा शिव मंदिर स्थित तालाब में एक किशोरी की डूबने से मौत हो गई. स्थानीय गोताखोरों ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किशोरी को तालाब से बरामद किया. उसे आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसके मृत्यु की पुष्टि कर दी इस घटना के बाद मृतका के परिजनों के बीच कोहराम मच गया.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक महरौरा गांव के निवासी दीनू राय की 15 वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी अपनी सहेलियों के साथ शिव मंदिर स्थित तालाब में स्नान करने गई थी. स्नान के दौरान अचानक गहरे पानी में चले जाने की वजह से वह डूबने लगी. सहेलियों ने काफी प्रयास किया लेकिन उसे डूबने से बचा नहीं सकी.

बाद में शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद पानी से निकाल तो लिया, लेकिन अस्पताल ले जाने तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंचकर किशोरी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई थी. बाद में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया.
शंभू कुमार भगत, 
थानाध्यक्ष






Post a Comment

0 Comments