प्रेमिका ने किया शादी से इनकार तो प्रेमी ने वायरल कर दिया अंतरंग वीडियो..

उसके रिश्तेदारों तथा सगे संबंधियों को उसके अंतरंग वीडियो और तस्वीरें भेजने शुरु कर दिए. इस बात से आहत प्रेमिका ने मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.




..





- जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की अंतरंग तस्वीर और वीडियो इसलिए वायरल कर दी क्योंकि उसने उससे शादी से इनकार कर दिया था. शादी से इनकार किए जाने पर प्रेमी ने प्रेमिका से बदला लेने और उसे बदनाम करने की कोशिश करते हुए उसके रिश्तेदारों तथा सगे संबंधियों को उसके अंतरंग वीडियो और तस्वीरें भेजने शुरु कर दिए. इस बात से आहत प्रेमिका ने मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती काे धनसाेई थाना क्षेत्र के भरखरा गांव के चंदन नामक एक युवक के साथ दाे वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवती के मुताबिक युवक की रिश्तेदारी उसके गांव में ही थी और वह उसके गांव आया-जाया करता था. इसी दाैरान दाेनाें के बीच प्रेम संबंध पनपा. दाेनाें दाे वर्षाें तक एक-दूसरे से प्रेम के रिश्ते में बंधे रहे. इसी बीच प्रेमी कुछ दिनाें पूर्व से युवती से शादी करने काे लेकर दबाव बनाने लगा. युवती ने उसके साथ शादी करने से इंकार कर दिया. जिसे लेकर प्रेमी ने उसके साथ खिंचाए फाेटाे और वीडियाे वायरल करने शुरु कर दिए. 

कहती हैं थानाध्यक्ष : 
पीड़िता के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच कर आराेपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस तरह का अपराध करने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.
सुजाता कुमारी,
थानाध्यक्ष, महिला थाना, बक्सर






Post a Comment

0 Comments