सात सौ ग्राम गांजे की खेप के साथ कारोबारी गिरफ्तार ..

इसका एक अन्य साथी भाग निकलने में कामयाब रहा, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. अभियुक्त ने अपने शरीर में गांजे के पैकेट को इस तरह से बांध रखा था जिसे पकड़ना आसानी से संभव नहीं था, लेकिन जांच में मामला पकड़ में आ गया.





..




- मुरार थाना क्षेत्र के वायदा गांव के समीप से हुई गिरफ्तारी
- साथ जा रहा एक अन्य अभियुक्त पुलिस को देखकर हुआ फरार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिले के मुरार थाने की पुलिस ने 700 ग्राम गांजे की खेप साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इसका एक अन्य साथी भाग निकलने में कामयाब रहा, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. अभियुक्त ने अपने शरीर में गांजे के पैकेट को इस तरह से बांध रखा था जिसे पकड़ना आसानी से संभव नहीं था, लेकिन जांच में मामला पकड़ में आ गया.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि नावानगर थाना इलाके से गांजे की खेप आने वाली है. तुरंत पुलिस टीम का गठन कर बैदा गांव मोड़ के समीप जांच शुरु कर दी गई. इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आते दो लोग दिखाई दिए. ये दोनों पुलिस टीम को देखते ही भागने लगे, लेकिन पुलिस ने भाग रहे एक व्यक्ति को बाइक समेत पकड़ लिया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा है.

जब पकड़े गए व्यक्ति की जांच की गई तो उसके शरीर में बांधे गये पैकेट में सात सौ ग्राम गांजा एवं पांच हजार रुपया मिला. गिरफ्तार गांजा तस्कर नावानगर का विनोद कुमार है. थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय ने बताया कि जब गांजा तस्कर विनोद से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि गांजा डिलीवर करने जा रहा था. इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गांजा कारोबारी को जेल भेज दिया गया है. इसके साथ ही फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ आफत अख्तर अंसारी भी थाने में पहुंचे और पकड़े गए कारोबारी से पूछताछ की.






Post a Comment

0 Comments