नगर के भीड़भाड़ वाले इलाके में चली गोलियां, इलाके में दहशत ..

घटना शाम तकरीबन 6:30 उसे वक्त हुई जब अंतिम सोमवारी को लेकर गंगाजल लेने के लिए शिव भक्त रामरेखा घाट पर पहुंच रहे थे और दूसरी तरफ रक्षाबंधन त्यौहार को लेकर खरीदारी करने के लिए लोगों की भीड़ बाजार में थी. 












- दो पक्षों के आपसी विवाद में चली गोलियां
- मामले में आधा दर्जन लोग हिरासत में

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिपाही भर्ती परीक्षा, सावन मास की अंतिम सोमवारी तथा रक्षाबंधन त्यौहार को लेकर चौकसी बरते जाने का दावा कर रही पुलिस को जिला मुख्यालय में ही खुली चुनौती मिली है. नगर थाना से महज चंद कदमों की दूरी पर स्थित की पीपरपांती रोड में दो पक्षों के बीच मामूली कहा-सुनी के बाद गोलियां चलने से दहशत का माहौल कायम हो गया. इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही एक लाइसेंसी राइफल को भी जब्त किया है. मौके से पुलिस ने इस्तेमाल किए हुए कारतूस बरामद किए हैं.

घटना के संदर्भ में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के पीपरपांती रोड में किलर शोरूम के पास रामस्वरूप अग्रवाल तथा बबलू गुप्ता नामक दो व्यक्तियों के स्वजनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. मामला संभवत: नाली के पानी को बाहर जाने के पुराने विवाद से जुड़ा हुआ था. विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया इसी बीच किसी एक पक्ष के द्वारा पांच राउंड फायरिंग कर दी गई जिससे कि इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. रामस्वरूप अग्रवाल और उनके स्वजनों का यह कहना है कि बबलू गुप्ता के घर के लोग शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंचे हुए थे और घर में घुसकर अभद्रता के साथ ही फायरिंग भी कर दी. खास बात यह है की घटना शाम तकरीबन 6:30 उसे वक्त हुई जब अंतिम सोमवारी को लेकर गंगाजल लेने के लिए शिव भक्त रामरेखा घाट पर पहुंच रहे थे और दूसरी तरफ रक्षाबंधन त्यौहार को लेकर खरीदारी करने के लिए लोगों की भीड़ बाजार में थी. 

बयान देने से बच रहे पुलिस के पदाधिकारी : 

इस घटना के बाद लोग पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों पर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह के हालात कम से कम व्यस्ततम इलाके में तो नहीं होने चाहिए. उधर मामले में पुलिस के कनीय से लेकर वरीय अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से बचते नज़र आ रहे हैं.






Post a Comment

0 Comments