वीडियो : नप बोर्ड की बैठक में पहुंचे विधायक, ताड़का नाला को अतिक्रमण मुक्त करने और सड़कों के निर्माण की बताई जरूरत ..

उन्होंने नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत कई सड़कों का जिक्र किया जिनकी हालत दुर्दशाग्रस्त है उन्होंने कहा कि इन सड़कों को बनाने के लिए नगर परिषद पहल करें और यदि उनसे संभव नहीं हो तो वह उनकी मदद से भी सड़कों के निर्माण का कार्य कर सकते हैं. 

 









- कहा - कई वर्षों से बदहाल स्थिति में है कई सड़कें
- जयप्रकाश बस पड़ाव की बदहाली पर भी गंभीर हैं विधायक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ताड़का नाले को अतिक्रमण मुक्त करते हुए उसका सौंदर्यीकरण एवं उस पर वाहन स्टैंड का निर्माण कराया जाए, जयप्रकाश बस अड्डे का जीर्णोद्धार किए जाने की नितांत आवश्यकता है. इसके अतिरिक्त नगर की कई सड़कों का निर्माण भी अति आवश्यक है.  यह कहना है सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का. वह नगर परिषद के बोर्ड की बैठक के दौरान बोल रहे थे. 

स्थानीय नगर परिषद के बोर्ड की बैठक में सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी तथा सांसद सुधाकर सिंह के प्रतिनिधि शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत कई सड़कों का जिक्र किया जिनकी हालत दुर्दशाग्रस्त है उन्होंने कहा कि इन सड़कों को बनाने के लिए नगर परिषद पहल करें और यदि उनसे संभव नहीं हो तो वह उनकी मदद से भी सड़कों के निर्माण का कार्य कर सकते हैं. 

विधायक श्री तिवारी ने कहा कि वह 10 साल से विधायक हैं लेकिन अब तक उन्हें नगर परिषद की बैठकों में आने की इजाजत नहीं थी. लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री तथा नगर आवास एवं विकास विभाग के मंत्री के द्वारा उन्हें यहां आकर बैठक में शामिल होने की अनुमति प्रदान की गई, जिसके बाद वह बैठक में पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि बैठक में शामिल होकर उन्होंने नगर के विभिन्न इलाकों की जन समस्याओं के संदर्भ में चर्चा की तथा उनके संदर्भ में नगर परिषद के मुख्य पार्षद तथा अन्य पार्षदों को पहल करने का अनुरोध किया.

जिन बदहाल सड़कों का नाम उन्होंने गिनाया उनमें मठिया मोहल्ला से लॉ कॉलेज होते हुए सिंडिकेट तक, वैष्णवी क्लार्क होटल के बगल से सिविल लाइंस होते हुए मठिया मोहल्ला तक, कोइरपुरवा दूध पोखरी कब्रिस्तान होते हुए खलासी मोहल्ला तक, यमुना चौक महर्षि मिष्ठान भंडार से होते हुए गौरी शंकर मंदिर तक, मठिया मोहल्ला नहर से एसपी आवास तक, शिवपुरी से एसपी आवास में मिलने वाली सड़क, नाथ बाबा मंदिर से पुरानी नहर होते हुए स्टेशन रोड में मिलने वाली सड़क शामिल है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments