तेज रफ्तार ट्रक बाउंड्री तोड़ होटल में घुसा ..

टक्कर की आवाज सुन होटल से लोग बाहर निकल गए. चर्चा है कि गंगा पुल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में ले लिया. लेकिन पोस्ट प्रभारी संतोष कुमार से संपर्क नहीं हुआ जिससे कि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी.









- बीती रात उत्तर प्रदेश से आ रहा था ट्रक
- चालक ने खोया नियंत्रण तो हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के गोलंबर के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक बाउंड्री तोड़ते हुए सीधे होटल में घुस गया. ट्रक की सीधी टक्कर होटल के भवन से हुई जिसमें उसके दीवार को भी क्षति पहुंची है. गनीमत यह रही कि उस वक्त मौके पर कोई नहीं था जिससे कि कोई हताहत नहीं हुआ.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात यूपी के तरफ से ट्रक बक्सर- आरा एनएच के तरफ जा रही थी.  चालक ने नियंत्रण खो दिया जिससे ट्रक विश्वामित्र होटल की दिवार से जाकर टकरा गई. टक्कर काफी जोरदार थी. टक्कर की आवाज सुन होटल से लोग बाहर निकल गए. चर्चा है कि गंगा पुल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में ले लिया. लेकिन पोस्ट प्रभारी संतोष कुमार से संपर्क नहीं हुआ जिससे कि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी.

स्थानीय निवासी मनीष तिवारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश करने वाले ट्रक चालकों की गति सीमा निर्धारित नहीं है, जिससे कि कभी भी कोई हादसा हो सकता है. इस हादसे में भी संयोगवश कोई हताहत नहीं हुआ.










Post a Comment

0 Comments