नौवीं कक्षा के छात्र के पास मिला देशी कट्टा, निशानदेही पर दो नाली बंदूक व 29 गोलियों समेत एक गिरफ्तार ..

पूछताछ में पता चला कि वह अवैध हथियार लेकर घूम रहा था. उसके द्वारा दिए गए सूचना के अनुसार पुलिस ने एक और आरोपी पर छापेमारी की, जहां से दो नाली बंदूक और 29 गोलियां बरामद की गईं. 

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- मुरार थाना क्षेत्र के ओझा बरांव का मामला
- प्रेस वार्ता के दौरान विशेष जानकारी देने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नए पुलिस कप्तान की सख्ती के बाद बक्सर पुलिस ने एक बार फिर से सफलता का झंडा गाड़ा है. डुमरांव अनुमंडल के मुरार थाना क्षेत्र के ओझा बरांव गांव से पुलिस ने नौवीं कक्षा के एक छात्र को देशी कट्टे के साथ निरुद्ध किया है. छात्र के निशानदेही पर एक अन्य व्यक्ति को दो नाली बंदूक और 29 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस कार्रवाई का आधार गुप्त सूचना थी, जिसके तहत पुलिस ने छात्र को हिरासत में लिया. छात्र से की गई पूछताछ में पता चला कि वह अवैध हथियार लेकर घूम रहा था. उसके द्वारा दिए गए सूचना के अनुसार पुलिस ने एक और आरोपी पर छापेमारी की, जहां से दो नाली बंदूक और 29 गोलियां बरामद की गईं. यह पूरी कार्रवाई मुरार थाना के पुलिस अधिकारियों द्वारा की गई, जो अब एक के बाद एक सफल अभियानों को अंजाम दे रहे हैं.

डुमराँव अनुमंडल के एसडीपीओ अफाख अख्तर अंसारी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि, "छात्र को गुप्त सूचना के आधार पर निरुद्ध किया गया था. यह जानकर हैरानी हुई कि एक नाबालिग इस तरह के हथियार लेकर घूम रहा था. उसके निशानदेही पर पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी पकड़ा, जिसे थाने लाया गया है." उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में विशेष जानकारी आगामी प्रेस वार्ता के दौरान साझा की जाएगी.

गौरतलब है कि नए पुलिस कप्तान के निर्देशन में बक्सर पुलिस का रुख अब और सख्त हो गया है. सभी पुलिसकर्मी अपने ट्रैक रिकॉर्ड को बेहतर बनाने के लिए सजग हो गए हैं, जिसके सकारात्मक परिणाम भी सामने आ रहे हैं. पुलिस कप्तान ने अधिकारियों के साथ लगातार बैठकें आयोजित कर उन्हें बेहतर पुलिसिंग के लिए प्रशिक्षित कर रहे हैं.

इस प्रकार की कार्रवाई से यह स्पष्ट होता है कि बक्सर पुलिस अब कानून व्यवस्था को बनाए रखने के प्रति गंभीर है और वह लगातार अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए प्रयासरत है. पुलिस की यह तत्परता निश्चित रूप से जिले की सुरक्षा को और मजबूत बनाएगी.









Post a Comment

0 Comments