महाविद्यालय की समस्याओं के निदान के लिए विद्यार्थी परिषद ने सदर विधायक को सौंपा ज्ञापन ..

बताया कि महाविद्यालय के प्रवेशद्वार पर जल जमाव के कारण छात्रों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. उन्होंने सदर विधायक से अनुरोध किया कि सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए.
विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ सदर विधायक मुन्ना तिवारी

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- शौचालय और पानी की सुविधाओं का अभाव,सुरक्षा को लेकर उठी आवाज
- छात्र संगठन ने प्रशासन को चेताया, आंदोलन की दी चेतावनी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) की बक्सर इकाई ने प्रणव चटर्जी महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओं के निदान हेतु सदर विधायक को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान अभाविप के जिला संयोजक अविनाश पाण्डेय ने कहा कि "प्रणव चटर्जी महाविद्यालय बक्सर का एक बड़ा महाविद्यालय है, लेकिन इसकी स्थिति बहुत जर्जर है। महाविद्यालय में न तो शौचालय की सुविधा है और न ही पीने के पानी की व्यवस्था."

अविनाश पाण्डेय ने बताया कि महाविद्यालय के प्रवेशद्वार पर जल जमाव के कारण छात्रों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. उन्होंने सदर विधायक से अनुरोध किया कि सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए.

नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा ने कहा, "महाविद्यालय पूरी तरह से नशेड़ियों का अड्डा बन चुका है. इस मामले पर महाविद्यालय प्रशासन चुप है. यदि सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य मांगें शीघ्र पूरी नहीं की गईं, तो परिषद आंदोलन के लिए बाध्य होगी. इसके लिए महाविद्यालय प्रशासन और सदर विधायक पूरी तरह जिम्मेदार होंगे."

कॉलेज अध्यक्ष आदित्य कुमार ने भी समस्याओं की ओर ध्यान दिलाते हुए कहा, "महाविद्यालय में कक्षाओं में न तो पंखे हैं और न ही लाइट. इसके अलावा सभी विषयों के शिक्षक भी उपलब्ध नहीं हैं."

ज्ञापन सौंपने के इस कार्यक्रम में कई छात्र उपस्थित रहे, जिनमें विराज सिंह, प्रियांशु शुभम, राहुल कुमार, हिमांशु कश्यप, राजीव पांडेय, अभिषेक गुप्ता, विवेक पांडेय, आशीष ओझा, संजीत यादव, ज्योति प्रकाश पाठक, नीतीश कुमार, ऋषिनंदन, अंकित कुमार, रवि अर्श पाण्डेय, और आदित्य सिंह शामिल थे.









Post a Comment

0 Comments