वीडियो : आजाद पासवान के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए आक्रोश मार्च, आश्रित को 50 लाख मुआवजा देने की मांग ..

50 लाख रुपये का मुआवजा दिए जाने, आश्रित के नाम पर शस्त्र लाइसेंस निर्गत करने, तत्काल सरकारी नौकरी मुहैया करने एवं उनके पूरे परिवार के जीवन-यापन के लिए कृषि कार्य हेतु एक एकड़ भूमि उपलब्ध कराने जैसी मांग शामिल है.











- आजाद समाज पार्टी के बिहार प्रदेश के प्रधान महासचिव के नेतृत्व में निकाला गया मार्च
- घटना के 25 दिन बाद भी ठोस कार्रवाई नहीं होने पर जताया आक्रोश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के बैनर तले बिहार प्रदेश के प्रधानमंत्री महासचिव अनिल प्रधान के नेतृत्व में एक विरोध मार्च करते हुए जिला पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया जिसमें हाल ही में सुभासपा नेता आजाद पासवान के हत्यारों की गिरफ्तारी व स्वजनों को 50 लाख रुपये का मुआवजा देने की की मांग की गई. साथ ही साथ अब तक परिजनों को सुरक्षा और सरकारी सहायता नहीं मिलने पर भी रोष व्यक्त किया गया. 

अनिल प्रधान ने आजाद पासवान के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने को प्रशासनिक उदासीनता करार दिया है. उन्होंने कहा कि घटना के लगभग 25 दिन बीत जाने के बावजूद कोई उचित कार्रवाई नहीं होना खेदजनक है. इसके अतिरिक्त उन्होंने 6 सूत्री मांग पत्र भी जिला पदाधिकारी को सौंपा.

डीएम को सौंपे मांग पत्र में आजाद पासवान हत्याकांड के सभी नामजद अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने एवं गिरफ्तार नहीं होने पर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई करने स्व पासवान की पत्नी कमलावती देवी को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिए जाने, आश्रित के नाम पर शस्त्र लाइसेंस निर्गत करने, तत्काल सरकारी नौकरी मुहैया करने एवं उनके पूरे परिवार के जीवन-यापन के लिए कृषि कार्य हेतु एक एकड़ भूमि उपलब्ध कराने जैसी मांग शामिल है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments