फरक्का एक्सप्रेस से टकराई बाइक, उड़े परखच्चे, टला बड़ा हादसा ..

बाइक चालक ट्रेन के आने से ठीक पहले अपनी बाइक को रेल पटरी से निकालने की कोशिश कर रहा था, लेकिन ट्रेन की तेज गति को देखते हुए वह बाइक छोड़कर भाग निकला. बाइक इंजन में फंस गई जिसे लेकर ट्रेन 15 से 20 मीटर तक दौड़ती रही. 

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- जमानिया स्टेशन के समीप बहोरा चंडील हाल्ट के पास हुई दुर्घटना
- 15 से 20 मीटर तक फंसी बाइक के साथ दौड़ती रही ट्रेन, इमरजेंसी ब्रेक से रोकी गई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डीडीयू-बक्सर रेलखंड पर शनिवार की शाम को 13484 डाउन फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन से एक बाइक टकराने की घटना ने बड़ा हादसा टाल दिया। यह घटना डीडीयू-बक्सर रेल खंड पर जमानिया स्टेशन के समीप बहोरा चंडील हाल्ट के पास हुई. बाइक चालक ट्रेन के आने से ठीक पहले अपनी बाइक को रेल पटरी से निकालने की कोशिश कर रहा था, लेकिन ट्रेन की तेज गति को देखते हुए वह बाइक छोड़कर भाग निकला. बाइक इंजन में फंस गई जिसे लेकर ट्रेन 15 से 20 मीटर तक दौड़ती रही. 

घटना के दौरान तेज आवाज सुनकर पायलट चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया और ट्रेन को रोका. इस बीच, लगभग 15 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही. मौके पर आरपीएफ के जवान पहुंचे और बाइक को ट्रैक से हटाकर ट्रेन को आगे बढ़ाया गया. घटना के बाद बाइक चालक फरार है.

मामले में आरपीएफ दिलदार नगर प्रभारी निरीक्षक बाल गंगाधर ने बताया कि क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया गया है और उसके नंबर से मालिक की पहचान कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. यह हादसा रात करीब 7:18 बजे हुआ और ट्रेन को 7:29 बजे फिर से रवाना किया गया.

इस घटना की जानकारी मिलते ही दानापुर रेल मंडल के अधिकारियों के बीच हड़कम्प मच गया. मामले में बाइक के नंबर के आधार पर चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फिलहाल चालक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.










Post a Comment

0 Comments