वीडियो : पांडेय पट्टी में अवैध शराब और हथियारों की खरीद-बिक्री का भंडाफोड़, पकड़ा गया ट्रेन लुटेरा ..

बताया कि फिरोज की गिरफ्तारी से गिरोह की और भी कई आपराधिक गतिविधियों का खुलासा हो सकता है. उन्होंने बताया कि इस गिरोह का मुख्य काम हथियार के बल पर यात्रियों को लूटना और शराब तस्करी से जुड़े लोगों को धमकाकर शराब लूटना था.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- रेल यात्रियों और शराब तस्करों को लूटता था गैंग
- अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने अवैध शराब बिक्री और हथियारों के खरीद बिक्री का भंडाफोड़ किया है. साथ ही एक ट्रेन लुटेरे को गिरफ्तार किया है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पांडेय पट्टी गांव में पंडितजी के मकान में अवैध शराब और हथियारों की खरीद-बिक्री हो रही है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर) धीरज कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया.

टीम ने सूचना का सत्यापन कर मकान पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान मकान की घेराबंदी कर विधिवत तलाशी ली गई. तलाशी में एक देशी कट्टा, एक देशी पिस्टल, एक मैग्जीन, 8 जिंदा कारतूस और 4.68 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई. मौके से एक आरोपी राहुल कुमार यादव, पिता राम कुमार यादव, निवासी पाण्डेयपुर, थाना ब्रह्मपुर, जिला बक्सर को गिरफ्तार किया गया। वह ट्रेन लूट गैंग से जुड़ा हुआ था.

गिरफ्तार अभियुक्त ने किया यह खुलासा :

गिरफ्तार अभियुक्त राहुल कुमार यादव ने पूछताछ में खुलासा किया कि देशी पिस्टल और मैग्जीन उसे फिरोज अंसारी उर्फ मोदी अंसारी ने दी थी, जो इस्माइलपुर, थाना मुफस्सिल, जिला बक्सर का निवासी है. जबकि देशी कट्टा राहुल चौधरी, निवासी पांडेयपट्टी, थाना मुफस्सिल का है.

टीम होगी पुरस्कृत :

इस छापेमारी में शामिल पुलिस अधिकारियों में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर धीरज कुमार, थानाध्यक्ष मुफस्सिल थाना अरविंद कुमार, पुलिस उप निरीक्षक युसुफ अंसारी, विकास कुमार, चंदन कुमार और सशस्त्र बल के जवान शामिल थे एसपी ने कहा कि इनको पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जाएगी.

यात्रियों के साथ शराब तस्करों को भी लूटता था गैंग :

राहुल यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने गिरोह के मुख्य सरगना मोहम्मद फिरोज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. एसपी शुभम आर्य ने बताया कि फिरोज की गिरफ्तारी से गिरोह की और भी कई आपराधिक गतिविधियों का खुलासा हो सकता है. उन्होंने बताया कि इस गिरोह का मुख्य काम हथियार के बल पर यात्रियों को लूटना और शराब तस्करी से जुड़े लोगों को धमकाकर शराब लूटना था.

एसपी ने कहा - 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी शुभम आर्य ने कहा, “हमें गुप्त सूचना मिली थी कि पांडेय पट्टी मोहल्ले के एक मकान में अपराधियों का जमावड़ा है. इसके बाद हमने तत्काल छापेमारी कर राहुल यादव को गिरफ्तार किया. उसके पास से हथियार और शराब बरामद की गई है. पूछताछ में उसने बताया कि उसका साथी मोहम्मद फिरोज इस गिरोह का मुख्य सरगना है, जो इन्हें हथियार मुहैया कराता है. फिरोज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.”

पुलिस की बढ़ती सक्रियता :

बक्सर जिले में नए एसपी शुभम आर्य के आगमन के बाद पुलिस की सक्रियता में काफी वृद्धि देखने को मिल रही है. अपराधियों और मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर है और रोजाना गिरफ्तारियां हो रही हैं. एसपी के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी, सिपाही से लेकर एसडीपीओ तक, सभी काफी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं.

हालिया कार्रवाई इस बात का सबूत है कि बक्सर पुलिस लगातार अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए प्रयासरत है. अपराधियों और तस्करों के खिलाफ यह कड़ी कार्रवाई आने वाले समय में जिले में अपराध दर को कम करने में सहायक साबित हो सकती है.

पुलिस की ओर से अपील : 

एसपी ने आम जनता से भी अपील की है कि अगर उन्हें किसी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि की जानकारी मिलती है, तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें ताकि अपराधियों पर समय रहते कार्रवाई की जा सके.

पुलिस अब मुख्य आरोपी मोहम्मद फिरोज की गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले में छापेमारी अभियान चला रही है और उम्मीद है कि जल्द ही इस गिरोह के सभी सदस्य गिरफ्तार होंगे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments