कांग्रेस विधायक ने अधिकारियों को बताया घूसखोर और निकम्मा, पूर्व मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप ..

उन्होंने मंच से अधिकारियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि बिहार के सभी अधिकारी "निकम्मे" और "घूसखोर" हैं. विधायक ने यह भी कहा कि अधिकारी बिना घूस लिए कोई काम नहीं करते इसी दौरान उनके मुंह से अभद्र शब्द भी निकल गए.









- राजपुर के विधायक हैं विश्वनाथ राम
- पूर्व मंत्री संतोष निराला पर भी लगाए आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक विश्वनाथ राम ने रविवार को एक सार्वजनिक समारोह में बिहार सरकार के अधिकारियों और पूर्व मंत्री पर तीखे आरोप लगाए. उन्होंने मंच से अधिकारियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि बिहार के सभी अधिकारी "निकम्मे" और "घूसखोर" हैं. विधायक ने यह भी कहा कि अधिकारी बिना घूस लिए कोई काम नहीं करते इसी दौरान उनके मुंह से अभद्र शब्द भी निकल गए.

विधायक विश्वनाथ राम ने राजपुर विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों की जनता के सामने कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि बिहार में अधिकारी पूरी तरह से बेकाबू हैं और बिना रिश्वत के कोई काम नहीं करते. इसके अलावा, उन्होंने पूर्व मंत्री और राजपुर विधानसभा के पूर्व विधायक संतोष निराला पर भी गंभीर आरोप लगाए. विधायक ने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक अधिकारियों से अपना हिस्सा लेते थे और राजपुर के छह पंचायतों में कोई काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि इन पंचायतों के साथ भेदभाव किया गया है और पूर्व विधायक ने जनता के विकास के बजाय अरबों रुपये की कमाई की है.

विधायक ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया कि वे पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला की सम्पत्ति को सार्वजनिक रूप से घोषित करें ताकि यह स्पष्ट हो सके कि आपके कार्यकाल में मंत्री और विधायक कितने ईमानदार थे. यह बयान मुंगांव गांव में स्थानीय लोगों द्वारा आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह के दौरान दिया गया. इस समारोह में विधायक ने जदयू के नेताओं और पूर्व मंत्री के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments