गायघाट में पोखर में डूबकर दो किशोरों की मौत : गांव में शोक की लहर ..

बताया कि सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस और प्रशासनिक कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और आवश्यक कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इस बीच, गांव में शोक की लहर दौड़ गई है.









- पोखर में स्नान करने के दौरान हुआ हादसा
- घटना के बाद मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के गायघाट पंचायत स्थित रानी सिंघनपुरा गांव में एक दुखद घटना घटी, जिसमें दो किशोरों की पोखर में डूबने से मौत हो गई. इस घटना ने पूरे गांव में शोक और हड़कंप मचा दिया है.

सोमवार को दिन में स्नान करने गए दो किशोर गहरे पानी में डूब गए स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के सूचना पर घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. सैकड़ों की संख्या में पुरुष और महिलाएं घटनास्थल पर पहुंच गईं. स्थानीय निवासी अनिल राम के 14 वर्षीय पुत्र और हरिकृष्ण सिंह के 12 वर्षीय पुत्र अरमान कुमार के शव को पोखर से बाहर निकाला गया. इसके बाद सिमरी थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया.

अंचलाधिकारी भगवती शंकर पांडेय ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस और प्रशासनिक कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और आवश्यक कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इस बीच, गांव में शोक की लहर दौड़ गई है और लोग मृतक किशोरों के परिवार के साथ सांत्वना देने पहुंच रहे हैं.

मृतकों के परिवार वाले अपने बेटों की असामयिक मौत से गहरे दुख में डूबे हुए हैं, और पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है. प्रशासन ने घटना की जांच शुरु कर दी है, लेकिन इस त्रासदी ने गांव के लोगों को गहरे सदमे में डाल दिया है.












Post a Comment

0 Comments