प्रीपेड मीटर को लेकर कांग्रेस का विरोध: बिहार सरकार से तत्काल सुधार की मांग ..

उनका कहना है कि पुराने मीटरों से कोई गंभीर समस्या नहीं थी, और सरकार की इस नई पहल ने गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों की परेशानियों को बढ़ा दिया है. गुप्ता ने आरोप लगाया कि यह कदम गरीब विरोधी है और लोगों पर अनावश्यक आर्थिक भार डाल रहा है.











- कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने रखी मांग
- कहा - सरकार तुरंत वापस ले प्रीपेड मीटर लगाने का निर्णय

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रीपेड मीटर की समस्या से हर वर्ग परेशान है, क्योंकि इस मीटर के खपत के मुकाबले तेज गति से चलने की शिकायतें आम हो गई हैं. चौसा में डॉ मनोज यादव ने इस मुद्दे को लेकर एक सर्वदलीय बैनर तले जनहित में आवाज उठाई है.  कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ ने इस आह्वान का समर्थन करते हुए बिहार सरकार से तत्काल कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष दौलत चंद्र गुप्ता ने कहा है कि वर्तमान प्रीपेड मीटरों के कारण आम लोगों पर अतिरिक्त बोझ बढ़ गया है. उनका कहना है कि पुराने मीटरों से कोई गंभीर समस्या नहीं थी, और सरकार की इस नई पहल ने गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों की परेशानियों को बढ़ा दिया है. गुप्ता ने आरोप लगाया कि यह कदम गरीब विरोधी है और लोगों पर अनावश्यक आर्थिक भार डाल रहा है.

कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ ने सरकार से अनुरोध किया है कि वह पुराने मीटरों की समस्याओं की जानकारी सार्वजनिक करें और प्रीपेड मीटर की जगह उन समस्याओं का समाधान प्रस्तुत करें. उन्होंने कहा कि सरकार को जनहित में पहल करनी चाहिए और एक ऐसा निर्णय लेना चाहिए जो सभी वर्गों के हित में हो.












Post a Comment

0 Comments