कंटेनर और ई-रिक्शा की टक्कर, थानाध्यक्ष की तत्परता से महिला की बची जान ..

दुर्घटना के तुरंत बाद, अरविंद ने पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही नया भोजपुर ओपीध्यक्ष मनीष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया.








- राष्ट्रीय राजमार्ग - 922 पर नया भोजपुर ओपी में हुई दुर्घटना
- ओपी अध्यक्ष की इस तत्परता की हो रही सर्वत्र सराहना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग 922 (आरा-बक्सर फोरलेन) पर एक कंटेनर और ई-रिक्शा के बीच हुए भयानक हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय ओपीध्यक्ष मनीष कुमार की तत्परता से महिला की जान बच गई. घटना की जानकारी के अनुसार, बक्सर जिले के रामरेखा घाट स्थित पानी टंकी निवासी अरविंद प्रसाद और उनकी पत्नी कोमल देवी सोमवार की सुबह नया भोजपुर मंडी से भुट्टा खरीदकर बक्सर की ओर लौट रहे थे. अरविंद प्रसाद ई-रिक्शा चला रहे थे, जबकि उनकी पत्नी भुट्टा पका कर बेचने का काम करती हैं.

जब वे पुराना भोजपुर के पास पहुंचे, तभी एक कंटेनर ने उनके ई-रिक्शा को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में अरविंद प्रसाद को मामूली चोटें आईं, जबकि उनकी पत्नी को सिर में गंभीर चोटें आईं. दुर्घटना के तुरंत बाद, अरविंद ने पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही नया भोजपुर ओपीध्यक्ष मनीष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया.

थानाध्यक्ष की तत्परता से घायल महिला को त्वरित चिकित्सा सुविधा प्राप्त हुई, जिससे उसकी जान बचाई जा सकी. दुर्घटना के बाद ई-रिक्शा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कंटेनर को जब्त कर लिया गया. पुलिस ने कंटेनर चालक को भी हिरासत में लिया है और उसे थाने में बैठाया है.

इस घटना के बाद ओपीध्यक्ष मनीष कुमार की जमकर सराहना हो रही है. उन्होंने कहा कि घायल लोगों को समय पर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिक जिम्मेदारी थी. पुलिस की तत्परता और सक्रियता ने इस गंभीर स्थिति में एक जीवन को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.












Post a Comment

0 Comments