वीडियो : पुतला दहन करने वालों को पूर्व पार्षद ने बताया भ्रष्टाचारी, लगाएं संगीन आरोप ..

कहा कि नगर परिषद में भ्रष्टाचार किस तरह से हो रहा है इसका उदाहरण इसी बात से समझा जा सकता है कि नई सरकार के गठन के पश्चात 42 वार्डों में कई गलियों और नालियों का निर्माण किया गया, लेकिन 6 माह में वह गलियां टूटने लगी. 











- बोले पूर्व वार्ड पार्षद - भ्रष्टाचारी हैं सभी पार्षद
- नगर परिषद में सभी को मिली है लूट की छूट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के वार्ड पार्षदों के द्वारा EESL कंपनी का पुतला दहन किया जाने पर पूर्व वार्ड पार्षद राकेश सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वार्ड पार्षद तथा अध्यक्ष प्रतिनिधि के द्वारा लाइट अधिष्ठापन कंपनी का पुतला दहन किया जाना कहीं से भी उचित नहीं है. ये लोग लाइट अधिष्ठापन और उसके मरम्मत का काम स्वयं इसलिए लेना चाहते हैं ताकि वह उसमें भी भ्रष्टाचार कर सके. 

उन्होंने कहा कि नगर परिषद में भ्रष्टाचार किस तरह से हो रहा है इसका उदाहरण इसी बात से समझा जा सकता है कि नई सरकार के गठन के पश्चात 42 वार्डों में कई गलियों और नालियों का निर्माण किया गया, लेकिन 6 माह में वह गलियां टूटने लगी. इतना ही नहीं नगर परिषद क्षेत्र में सफाई के लिए पूर्व में जहां 55 लाख रुपये खर्च किए जाने की बात कह कर वर्तमान अध्यक्ष प्रतिनिधि के द्वारा पुरानी सरकार का विरोध किया जा रहा था वहीं अब वह स्वयं 85 लाख में सफाई का टेंडर दे रहे हैं. इसके साथ ही हर वार्ड में लगभग 8 से 10 सफाई मजदूर की जगह केवल तीन से चार मजदूर बहाल किया जाना भी सफाई के स्तर और भ्रष्टाचार को उजागर कर रहा है. 

पूर्व पार्षद ने कहा कि नगर परिषद के द्वारा कार्यों में पारदर्शिता नहीं बरती जा रही है और कोई भी कार्य टेंडर से नहीं बल्कि विभागीय कराया जा रहा है जिससे कि लूट की खुली छूट मिल सके. पिछले साल छठ पूजा में साज-सज्जा और बैरिकेडिंग आदि के नाम पर जमकर लूट की गई थी और अब इस साल भी छठ पूजा में भी इसी तरह की लूट की जाएगी.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments