लायंस क्लब ने आयोजित किया शिक्षक सम्मान समारोह, दो शिक्षकों को किया सम्मानित ..

कहा कि लायंस क्लब अपने स्थापना काल से लगातार विभिन्न शिक्षकों को सम्मानित करता आ रहा है. उन्होंने कहा कि शिक्षक समाज के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाना चाहिए.











- प्रति वर्ष किया जाता है आयोजन
- वक्ताओं ने अपने अनुभव भी किए साझा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में लायंस क्लब ऑफ बक्सर गैगेज के तत्वावधान में शिक्षक दिवस के अवसर पर "शिक्षक सम्मान समारोह -24" का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में, दो शिक्षकों सुश्री रीना शर्मा और श्री रामअवतार सिंह को सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता लायन निगम पांडेय ने की, जबकि संचालन भूतपूर्व वरिष्ठ लायन सदस्य डॉ. महेंद्र प्रसाद ने किया. डॉ. महेंद्र प्रसाद ने अपने विद्यार्थी जीवन के अनुभव साझा किए और कहा कि लायंस क्लब अपने स्थापना काल से लगातार विभिन्न शिक्षकों को सम्मानित करता आ रहा है. उन्होंने कहा कि शिक्षक समाज के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाना चाहिए.


निजी विद्यालयों के शिक्षकों को भी मिले सम्मान : 

दोनों शिक्षकों को शाल, प्रस्सति पत्र, प्रतिक चिन्ह और अन्य उपहारों से सम्मानित किया गया. लायन निर्मल कुमार सिंह ने गुरु-शिष्य के संबंध पर चर्चा की और कहा कि निजी विद्यालयों के शिक्षकों को भी सम्मान मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि शिक्षकों के योगदान को हमेशा सराहा जाना चाहिए और उनके कार्यों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए.

कार्यक्रम में सचिव शशि भूषण "बुलबुल", लायन अतुल मेहरोत्रा, लायन डॉ. रंजीता कुमारी, लायन सुधीर सर्राफ, लायन ऋषि निर्मल, लायन अमित पाहवा, लायन दिनेश जायसवाल सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे. कार्यक्रम के अंत में सभी उपस्थित लोगों ने शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों को बधाई दी और उनके योगदान को सराहा.












Post a Comment

0 Comments