विधायक ने व्यवसायियों से कहा - "आपका हूं और आपके साथ रहूंगा"

थोक फल मंडी को स्थानांतरित करने की मांग पर उन्होंने कहा कि इस मामले पर जल्द कार्रवाई की जाएगी. सार्वजनिक मूत्रालय की व्यवस्था के लिए उन्होंने तत्काल नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को फोन किया और उन्हें जल्द से जल्द इसकी व्यवस्था करने का निर्देश दिया.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- व्यवसायियों की बैठक में शामिल हुए नगर के प्रमुख व्यवसायी
- विधायक के समक्ष खुलकर रखी अपनी बातें

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : "मैं आपका ही बेटा हूं. आपके बीच का हूं और आपकी समस्याओं को भली-भांति समझता हूं तथा उनके समाधान के लिए भी निरंतर प्रयास करता रहा हूं. आगे भी समस्याओं के समाधान का प्रयास करता रहूंगा. कोई भी व्यवसायी मुझे किसी पार्टी से जोड़कर नहीं देखें क्योंकि मैं आप सबका ही बेटा हूं." यह कहना है सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का. वह जिला कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ द्वारा व्यापारियों के साथ आयोजित परिचर्चा में बोल रहे थे. परिचर्चा में बक्सर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने व्यापारियों की समस्याओं को सुना और उन्हें समाधान का आश्वासन दिया. बैठक का आयोजन पीपी रोड स्थित रिवर फ्रंट होटल में किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे. 

बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दौलत चंद गुप्ता ने की, जबकि मुख्य अतिथि के रूप में विधायक मुन्ना तिवारी मौजूद रहे. व्यापारियों ने विधायक को विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया, जिसमें प्रमुख रूप से खास माहाल की जमीनों की रसीद काटने, स्मार्ट मीटर योजना का विरोध, थोक फल मंडी को शहर से बाहर स्थानांतरित करने, सीसीटीवी कैमरे लगाने और व्यापारिक क्षेत्रों में पुलिस की व्यवस्था, नगर में पार्किंग व महिला पुरुष मूत्रलाय, पुराना बस स्टैंड को मीना बाजार बनाने की मांगें शामिल थीं.

विधायक मुन्ना तिवारी ने व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि स्मार्ट मीटर के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पहले से ही राज्यव्यापी विरोध कर रही है. इसके साथ ही, उन्होंने शहर में सीसीटीवी कैमरों की स्थापना और सड़कों की मरम्मत के मुद्दे पर अपनी प्रतिबद्धता जताई. थोक फल मंडी को स्थानांतरित करने की मांग पर उन्होंने कहा कि इस मामले पर जल्द कार्रवाई की जाएगी. सार्वजनिक मूत्रालय की व्यवस्था के लिए उन्होंने तत्काल नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को फोन किया और उन्हें जल्द से जल्द इसकी व्यवस्था करने का निर्देश दिया.

जांच के नाम पर व्यवसायियों को परेशान करना उचित नहीं - विधायक : 

बैठक के दौरान जिला परिवहन कार्यालय से पदस्थापित पुलिस कर्मियों के द्वारा यूपी-बिहार की सीमा के साथ-साथ विभिन्न इलाकों में वाहन जांच के नाम पर उन्हें रोककर परेशान करने का मुद्दा भी उठा, जिस पर विधायक ने तुरंत संज्ञान लेते हुए जिला परिवहन पदाधिकारी को फोन किया. जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने जिला पदाधिकारी को फोन कर यह शिकायत दर्ज कराई और कहा कि व्यवसाययों को इस तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए.

बैठक के बाद एक प्रीतिभोज का आयोजन किया गया, जिसे विधायक ने 'मैत्री भोज' कहा और व्यापारियों के साथ जुड़े रहने का आश्वासन दिया. बैठक में चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद, जिला उद्योग में संघ के अध्यक्ष बृज किशोर सिंह, भारतीय स्वर्णकार समाज के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप वर्मा, स्वर्णकार नेता अशोक सर्राफ, विनय सर्राफ, नंदलाल जायसवाल, दिनेश जायसवाल, सुरेश संगम, प्रकाश पांडेय, राकेश पांडेय, राजेश केशरी, पारस कुमार, गोपालजी केशरी,  बिट्टू गुप्ता, शशि गुप्ता, अनूप वर्मा, अशोक सर्राफ, लल्लू जी श्रीवास्तव, अनिल मानसिंहका, संजय मिश्रा, मन्नू कुमार, सन्नी कुमार, सुमित वर्मा, विश्वजीत गुप्ता, गोविंद जायसवाल सहित सैकड़ों व्यापारी उपस्थित रहे.

प्रमुख मुद्दे:

1. खास महाल की जमीनों की रसीद काटने और बैंकों से ऋण की व्यवस्था

2. स्मार्ट मीटर योजना का विरोध.

3. थोक फल मंडी को शहर से बाहर स्थानांतरित करने की मांग.

4. प्रमुख व्यवसायिक क्षेत्रों में सीसीटीवी और पुलिस व्यवस्था.

5. मुख्य सड़कों की मरम्मत और बिजली कटौती को रोकने के उपाय.

विधायक ने कहा कि वे व्यापारियों की सभी समस्याओं के समाधान के लिए लगातार प्रयासरत रहेंगे. कोई भी व्यवसाय सप्ताह के सभी दिन उनसे मिलकर अपनी समस्याओं को रख सकता है और उसका यथासंभव निदान भी पा सकता है.









Post a Comment

0 Comments