वीडियो : लूट की घटना का पुलिस ने किया त्वरित उद्भेदन, माल बरामद, हिस्ट्रीशीटर समेत तीन गिरफ्तार ..

सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से मंझवारी पशु मेला जा रहे पशुओं से भरे पिकअप वाहन को तीन हथियारबंद अपराधियों ने रोक लिया और चालक जितेंद्र राजभर से मारपीट और लूटपाट की. 










- रामदास के डेरा ओपी क्षेत्र में पशु मेले में जा रहे वाहन चालक से हुई थी लूट
- एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सिमरी प्रखंड के रामदास के डेरा ओपी क्षेत्र में हुए एक लूट कांड का उद्भेदन पुलिस ने चार घंटों के अंदर कर लिया साथ ही लूट के माल के साथ एक पुराने अपराधी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया. पुलिस ने लूट की घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिए हैं. 

यह घटना गुरुवार की रात ओपी क्षेत्र के चुआ राय के डेरा के निकट स्थित इंडेन गैस एजेंसी के पास हुई. सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से मंझवारी पशु मेला जा रहे पशुओं से भरे पिकअप वाहन को तीन हथियारबंद अपराधियों ने रोक लिया और चालक जितेंद्र राजभर से मारपीट और लूटपाट की. 

पीड़ित जितेंद्र राजभर ने अपनी शिकायत में बताया कि वह गुरुवार की रात तकरीबन 10 बजे उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के दुबहड़ गांव से बिहार के बक्सर जिले के सिमरी प्रखंड के मंझवारी गांव के पशु मेले में जा रहा था. जब उसका वाहन नियाजीपुर गांव के पास इंडेन गैस एजेंसी के समीप पहुंचा तो पहले से घात लगा कर बैठे तीन लोगों ने हथियार के बल पर 10,500 रुपये नगद, दो मोबाइल फोन और पिकअप का साउंड सिस्टम लूट लिया. विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की.

इस घटना की सूचना मिलने के पश्चात पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को सूचना दी गई जिसके बाद उनके निर्देश पर बनी टीम ने घटना को चुनौती के रूप में लिया तथा चार घंटे के भीतर तीनों आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपियों की पहचान ददनी यादव, मिट्ठू यादव, और धनजी यादव के रूप में हुई. ददनी यादव पुराना अपराधी है. इन आरोपियों के पास से पुलिस ने राइफल, कारतूस, एक साउंड सिस्टम, दो मोबाइल फोन और दस हजार रुपये की नगदी बरामद की. 

टीम में ब्रह्मपुर पुलिस निरीक्षक ओमप्रकाश कुमार, थानाध्यक्ष शुभम शेखर, एसआई सत्येंद्र कुमार, एसआई चंदन कुमार और अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.












Post a Comment

0 Comments