दुकानदार ने की आत्महत्या की कोशिश, इलाज जारी ..

माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के कारण उसने इस तरह का कदम उठाया है. इस घटना की सूचना मिलते ही नया भोजपुर ओपीध्यक्ष मनीष कुमार सदलबल अस्पताल पहुंच गए हैं और घायल व्यक्ति और उनके स्वजनों से ज्यादा जानकारी प्राप्त कर रहे हैं.









  • - पारिवारिक विवाद में उठाया खौफनाक कदम
  • - जारी है इलाज, स्थिति खतरे से बाहर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के नया भोजपुर ओपी अंतर्गत स्थानीय बाजार में एक टायर दुकानदार ने खुद ही चाकू लेकर अपना गला काटने का प्रयास किया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों तथा स्वजनों की मदद से उसे बक्सर के माँ शिवरात्रि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के कारण उसने इस तरह का कदम उठाया है. इस घटना की सूचना मिलते ही नया भोजपुर ओपीध्यक्ष मनीष कुमार सदलबल अस्पताल पहुंच गए हैं और घायल व्यक्ति और उनके स्वजनों से ज्यादा जानकारी प्राप्त कर रहे हैं.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को दिन में लगभग 8:30 बजे नया भोजपुर में टायर दुकान चलाने वाले तथा नया भोजपुर उत्तर टोला निवासी 42 वर्षीय मोहम्मद खुर्शीद ने अपनी गर्दन को चाकू से काटने का प्रयास किया, जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि उनकी स्थिति फिलहाल स्थिर बताई जा रही है.

ओपीध्यक्ष ने मनीष कुमार ने बताया मामले की जांच की जा रही है लेकिन ऐसा ज्ञात हुआ है कि पारिवारिक विवाद से परेशान होकर उन्होंने इस तरह का कदम उठाया है. फिलहाल चिकित्सकों ने इलाज के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से बाहर निकाला है.













Post a Comment

0 Comments