ईद मिलादुन्नबी पर विशेष रक्तदान शिविर का आयोजन ..

फाउंडेशन के सदस्यों की सराहना की और कार्यक्रम की सफलता में उनके योगदान की तारीफ की.  रक्तदान शिविर में स्थानीय लोगों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और कई लोगों ने रक्तदान किया.








- एपीजे अब्दुल कलाम फाउंडेशन के बैनर तले हुआ आयोजन
- कई दाताओं ने किया रक्त का महादान, कई प्रबुद्ध जन रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर दरिया शहीद दादा के आस्ताने पर एक विशेष रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर का आयोजन एपीजे अब्दुल कलाम फाउंडेशन द्वारा किया गया. शिविर के मुख्य अतिथि के रूप में जिले के एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा, एसडीपीओ धीरज कुमार और खतीबुल रहमान ने भाग लिया. 

एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा ने फाउंडेशन के सदस्यों की सराहना की और कार्यक्रम की सफलता में उनके योगदान की तारीफ की.  रक्तदान शिविर में स्थानीय लोगों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और कई लोगों ने रक्तदान किया. इस अवसर पर रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव श्रवण तिवारी और नगर परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि नियमतुल्लाह फरीदी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। डायनोवेटिव फाउंडेशन के सदस्यों ने भी कार्यक्रम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

कार्यक्रम के दौरान नगर थाना अध्यक्ष संजय सिन्हा, बिहार कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता और बक्सर रेडक्रॉस सोसायटी के एक्जीक्यूटिव मेंबर डॉ. स्नेहाशीष वर्धन पाण्डेय, वार्ड पार्षद शाहबाज अख्तर, वीर लाल यादव, जिला पंचायत सदस्य बलिया, धर्मेंद्र यादव (जिला सचिव समाजवादी पार्टी), भरत सिंह, नीरज यादव, विष्णुकांत जी, मो. वकार, आदिल खान, इस्तियाक रिंकू, अफरोज, और ओम जी यादव समेत हजारों लोग शिविर में शामिल हुए.

कार्यक्रम के अंत में रक्तदान करने वाले व्यक्तियों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया. आयोजन के सफल समापन पर सदाब आलम ने सभी का आभार व्यक्त किया और धन्यवाद दिया. इस आयोजन ने न केवल रक्तदान के महत्व को उजागर किया बल्कि समाज में एकता और सहयोग की भावना को भी प्रोत्साहित किया.












Post a Comment

0 Comments