वीडियो : नगर के इस ट्रांसपोर्ट गोदाम में कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट का छापा, घंटों चली जांच ..

कहा कि फिलहाल एक ट्रांसपोर्ट की जांच की जा रही है. एक दिन में इसकी जांच पूरी कर पाना ही मुश्किल है, लेकिन आगे विभाग के निर्देश के आलोक में अन्य ट्रांसपोर्ट की भी जांच की जाएगी.


यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्यhttps://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX






- त्योहारों को देखते हुए की गई कार्रवाई
- स्टॉक तथा रसीद का किया गया मिलान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में वाणिज्य कर विभाग के द्वारा खलासी मोहल्ला मार्ग में स्थित जय माता दी ट्रांसपोर्ट के गोदाम में छापेमारी की गई तथा स्टॉक का मिलान किया गया. इस दौरान ना सिर्फ गोदाम की जांच की गई बल्कि गोदाम में माल उतारने के लिए पहुंचे एक ट्रक की भी जांच हुई. सभी सामानों की रसीद का मिलान किया गया हालांकि इस दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की सूचना नहीं मिली. लगभग 41 लाख रुपये का सामान मिला जिसके रसीद का मिलान किया जाएगा.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए स्टेट टैक्स के बक्सर सर्कल के डिप्टी कमिश्नर रंजीत कुमार ने बताया कि मुख्यालय के निर्देश पर आगामी त्योहारों के मद्देनज़र जय माता दी ट्रांसपोर्ट के स्टॉक को देखने के लिए उनके साथ-साथ जॉइंट कमिश्नर तेज कान्त झा, असिस्टेंट कमिश्नर मयंक मृणाल तथा तनु प्रिया की टीम ने छापेमारी की है. जिसमें स्टॉक और रसीद का मिलान किया जा रहा है. अगर उसमें गड़बड़ी पाई गई तो नियमानुसार जुर्माना अधिरोपित किया जाएगा.

यह पूछे जाने पर कि क्या एक ही ट्रांसपोर्ट में यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि फिलहाल एक ट्रांसपोर्ट की जांच की जा रही है. एक दिन में इसकी जांच पूरी कर पाना ही मुश्किल है, लेकिन आगे विभाग के निर्देश के आलोक में अन्य ट्रांसपोर्ट की भी जांच की जाएगी.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments