चार हथियारों के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार ..

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़कागांव सिमरी मुख्य पथ पर बेसरडीह स्थित मंदिर के पास हथियारों की अवैध खरीद बिक्री की बड़ी डील होने वाली है. 

 


- सदर थाना क्षेत्र से पुलिस ने क्या रंगे हाथ गिरफ्तार
- तस्कर की निशानदेही पर गिरोह का हुआ खुलासा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में जारी विशेष अभियान के दौरान हथियारों के एक बड़े तस्कर गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है. इसकी जानकारी देते पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़कागांव सिमरी मुख्य पथ पर बेसरडीह स्थित मंदिर के पास हथियारों की अवैध खरीद बिक्री की बड़ी डील होने वाली है. 

सूचना के आलोक में सदर डीएसपी गोरख राम के नेतृत्व में पुलिस इंसपेक्टर मुकेश कुमार के साथ तत्काल टीम का गठन करते हुए छापेमारी की गई. शिव मंदिर के पास पहुंचने पर एक व्यक्ति हाथों में प्लास्टिक का थैला लिए दिखाई दिया, जो पुलिस को देखते ही भागने लगा. पुलिस बल के सहयोग से भाग रहे व्यक्ति को पकड़ने के बाद उसकी तलाशी के क्रम में प्लास्टिक के थैले से चार देशी कट्टा के अलावा पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया. पूछताछ के दौरान उसकी पहचान सिमरी के रामोपट्टी निवासी गोलू पांडेय के रूप में की गई. गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर पुलिस ने डुमरांव थाना के कुल्हवा निवासी मैनेजर शर्मा तथा प्रताप सागर निवासी सोनु यादव को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी लम्बे समय से हथियारों की तस्करी में लगे हुए थे. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि मैनेजर शर्मा का एक बड़ा भाई लम्बे समय से हथियारों के निर्माण में लगा हुआ है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी चल रही है.















Post a Comment

0 Comments