कोर्ट में पेशी के दौरान भागा कैदी, पकड़ने गए पुलिस वालों को भी पीटा ..

पानी पीने के बहाने पुलिस वालों को चकमा देकर से हथकड़ी समेत भाग निकला. जब पुलिस वालों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो कैदी ने पुलिस वालों की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस वालों को पिटता देख कोर्ट परिसर में मौजूद लोग सहम गए. अधिवक्ता और अन्य लोगों ने तत्परता दिखाते हुए कैदी को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. बाद में पुलिस ने कैदी को सेंट्रल जेल भेज दिया. 

 


- धनसोई थाना क्षेत्र का रहने वाला है युवक 
- मारपीट के मामले में कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेजने की थी तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिविल कोर्ट में गुरुवार की शाम तकरीबन सवा चार बजे कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेजने की तैयारी के दौरान एक कैदी पानी पीने के बहाने पुलिस वालों को चकमा देकर से हथकड़ी समेत भाग निकला. जब पुलिस वालों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो कैदी ने पुलिस वालों की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस वालों को पिटता देख कोर्ट परिसर में मौजूद लोग सहम गए. अधिवक्ता और अन्य लोगों ने तत्परता दिखाते हुए कैदी को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. बाद में पुलिस ने कैदी को सेंट्रल जेल भेज दिया. 

इस बाबत मिली धनसोई थाने की पुलिस ने मारपीट के मामले में कान्हापुर गांव के रहने वाले धीरेंद्र चौधरी को बुधवार की शाम की गिरफ्तार किया था. इसके बाद पुलिस उसे कोर्ट में पेशी के लिए बक्सर लाई थी. जहां गुरुवार की शाम कोर्ट में उसकी पेशी की जा रही थी. तभी अचानक वह पुलिस वालों से हथकड़ी छीन कर भाग निकला. कैदी को भागता देख पुलिस वालों ने चिल्लाना शुरू किया. पुलिस वाले को चिल्लाता देख अन्य पुलिस के जवान कैदी को पकड़ने के लिए दौड़ने लगे. जैसे ही पुलिस वाले कैदी के नजदीक पहुंचे तो कैदी ने पुलिस वालों को पीटना शुरू किया. कैदी ने महज 10 मिनट में चार से पांच पुलिस के जवानों को कई झापड़ रसीद कर दिए. पुलिस वालों को पिटता देख कुछ अधिवक्ताओं ने हिम्मत दिखाई और तत्परता दिखाते हुए कैदी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. उसको जेल भेजे जाने की सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई थी इसलिए उसे तुरंत ही कैदी वाहन में बैठा कर जेल भेज दिया गया  सदर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि एक कैदी भागने की कोशिश की थी लेकिन, पुलिस वालों के सहयोग से पकड़ लिया गया है. उसे जेल भेज दिया गया. उधर इस तरह की घटना की चर्चा काफी देर तक होती रही मामले में पूछे जाने नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि चूंकि, कैदी पकड़ा गया इसलिए कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है.



















Post a Comment

0 Comments